Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal : सैर पर निकले उम्रदराज शख्स को तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्कर, सड़क पर दूर जा गिरे बुजुर्ग; मौत

पलवल के गांव धतीर में पलवल-सोहना मार्ग पर सैर कर रहे बुजुर्ग की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिला नागरिक अस्पताल में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके स्वजन को सौंप दिया गया है।

By Ankur AgnihotriEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पलवल, जागरण संवाददाता। Palwal Accident Death : पलवल के गांव धतीर में पलवल-सोहना मार्ग पर सैर कर रहे बुजुर्ग की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिला नागरिक अस्पताल में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके स्वजन को सौंप दिया गया है।

गदपुरी थाना प्रभारी राजबीर के अनुसार मामले में धतीर गांव के रहने वाले अशोक ने शिकायत दी है कि उसके पिता 64 वर्षीय ब्रहनंद शिक्षा विभाग में नौकरी करते थे और छह साल पहले रिटायर हो गए थे।

रोजाना की तरफ उनके पिता जब सैर करने के लिए गए तो पलवल-सोहना मार्ग पर धतीर गांव के निकट स्थित एशियन पैंट कंपनी के निकट किसी अज्ञात वाहन चालक ने अपनी गाड़ी को लापरवाही से चलते हुए उनके पिता में सीधी टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad Accident : कार ने स्कूटी में मारी जोरदार टक्कर, भिड़ंत के बाद भी नहीं रुका शख्स; कई दूर तक घसीटा

सड़क पर दूर जा गिरे बुजुर्ग

गाड़ी की टक्कर लगने से उनके पिता उछल कर दूर सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पीड़ित परिवार के अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचा।

वह गंभीर रूप से घायल अवस्था में अपने पिता को उपचार के लिए फरीदाबाद स्थित एक निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उनके पिता की जांच करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसी दौरान सूचना पाकर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया।

यह भी पढ़ें - Bijnor News: ब‍िजनौर सड़क हादसे में दूल्हे के नाना-मौसा समेत 3 की मौत, बदायूं से शादी करने जा रहे थे हरिद्वार