Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal Crime News: खेल के दौरान दो समुदाय के लोगों में झगड़ा आधा दर्जन घायल; महिलाओं के साथ बदतमीजी

पलवल में खेल के दौरान दो समुदाय के युवकों में झगड़ा हो गया। झगड़े में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। घायलों को इलाज के लिए पलवल की अस्पताल लाया गया जहां से उनकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने नल्हड़ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी ने कहा कि मले में जांच की जा रही है।

By Ankur AgnihotriEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 08 Nov 2023 09:53 PM (IST)
Hero Image
खेल के दौरान दो समुदाय के लोगों में झगड़ा आधा दर्जन घायल

संवाद सहयोगी, हथीन। शहर के वार्ड नंबर 11 में खेल के दौरान दो समुदाय के युवकों में झगड़ा हो गया। झगड़े में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। बाद में एक समुदाय के युवकों ने अन्य साथियों के साथ विशेष समुदाय के घर में घुसकर मारपीट की तथा महिलाओं के साथ बदतमीजी की।

हमले में दो युवक गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से आई शिकायतों के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी सुरेश भड़ाना मौके पर पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा की दृष्टिसे काफी संख्या में पुलिस बल को बुला लिया। हमले में गंभीर रूप से घायल दो युवक शौकीन व मुस्तफा को पलवल रेफर कर दिया है। जहां से चिकित्सकों ने दोनों को नूंह के नल्हड़ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया है।

खेल को लेकर आपस में हुई कहासुनी

वार्ड नंबर 11 में नेट लगाकर दोनों समुदाय के लोग बेडमिंटन खेल रहे थे। तभी दोनों में खेल को लेकर आपस में कहा सुनी हो गई। शहर के जितेंद्र ने पुलिस शिकायत में बताया है कि वह दुकान पर खड़ा था, इसी दौरान वहां अनिश, तालिम, शौकीन ने मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि उन्हें बचाने आए भाई कृष्ण, मुकेश व विजय के साथ तीनों के अलावा अन्य कई लोगों धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें कई लोगों के चोटें आईं।

वहीं दूसरी तरफ तालीम ने शिकायत में बताया है कि जीतन, राम कुमार, टीटू व अन्य ने उसके साथ मारपीट की। शिकायत में बताया गया है कि उसके बाद उपरोक्त दर्जन लोगों समेत धारदार हथियारों से लेस होकर उनके घर पर धावा बोल दिया।

दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज

आरोपितों ने घर में घुसकर उसके भाई शौकीन, मुस्तफा व अन्य के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्हें बचाने आई घर की महिलाओं से बदतमीजी की गई। घायलों को इलाज के लिए पलवल की अस्पताल लाया गया, जहां से उनकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने नल्हड़ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

यह झगड़ा खेल के दौरान हुआ है। घटना की सूचना के बाद मैं खुद मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचा। दोनों पक्षों की तरफ से आई शिकायतों के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी। -सुरेश कुमार, डीएसपी हथीन