Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal News: अपहरण कर युवक को डेढ़ माह तक बंधक बनाए रखा, दी यातनाएं; गुप्तांग में घुसाई बीयर की बोतल

Palwal Crime News पलवल जिले के शहर थाना अंतर्गत घर में घुसकर व्यक्ति के साथ बर्बरता की गई। पीड़ित के हाथ-पैर बांधकर गुप्तांग में बीयर की बोतल घुसा दी गई। इसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस में दी मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस में शिकायत करने पर आरोपितों ने पीड़ित का अपहरण कर उसे डेढ़ माह तक बंधक बनाकर रखा।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 17 Sep 2023 12:00 AM (IST)
Hero Image
अपहरण कर युवक को डेढ़ माह तक बंधक बनाए रखा, दी यातनाएं; गुप्तांग में घुसाई बीयर की बोतल।

पलवल, जागरण संवाददाता। शहर थाना अंतर्गत घर में घुसकर व्यक्ति के साथ बर्बरता की गई। पीड़ित के हाथ-पैर बांधकर गुप्तांग में बीयर की बोतल घुसा दी गई। इसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस में दी, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस में शिकायत करने पर आरोपितों ने पीड़ित का अपहरण कर उसे डेढ़ माह तक बंधक बनाकर रखा।

अदालत के आदेश पर शहर थाना पुलिस ने मामले में अब दो आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शहर थाना प्रभारी तेजपाल के अनुसार मामले में शहर थाना अंतर्गत रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत में कहा गया है कि वह सात जून को अपने घर पर सोया हुआ था।

कपड़े उतारकर मूंह में ठूंस दिया कमरा

उसी दौरान सुबह करीब तीन बजे टीकम व अजय नाम के व्यक्ति उसके घर में घुस आए और उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। मारपीट करते हुए उसे उसके घर के अंदर कमरे में ले गए और उसके कपड़े उताकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे बंद कर दिया।

गुप्तांग में बीयर की बोतल घुसा

आरोपितों ने उसके गुप्तांग में बीयर की बोतल घुसा दी। झगड़े का शोर सुनकर पड़ोसी आए तो आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार, उसने इसकी शिकायत सुबह बस स्टेंड चौकी में दी, मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

ये भी पढ़ें- Palwal News: पति ने फांसी लगाकर पत्नी को मार डाला, दो लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज

डेढ़ माह तक बंधक बनाया, दी यातनाएं

उसने इसकी शिकायत एसपी पलवल को दी। उसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसके द्वारा पुलिस में शिकायत करने की खबर आरोपितों को लग गई। आरोपित उसे अपहरण कर अज्ञात स्थान पर ले गए और वहां डेढ़ माह तक बंधक बनाकर रखा। उसे यातनाएं दी गईं और कागजातों पर जबरन हस्ताक्षर व अंगूठा के निशान ले लिए।

ये भी पढ़ें- Palwal: घर के बाहर गाली-गलौज से रोका तो सिर पर मारी ईंट, बेहोशी की हालत में भी मारते रहे डंडे; अस्पताल में मौत

आरोपितों की बर्बरता के कारण पीड़ित कई बीमारियों से ग्रस्त हो गया, तो आरोपियों ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत के आदेश पर शहर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।