Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal Crime: बेटियों के ससुराल में पिता को मारे थप्पड़, घर आकर की आत्महत्या

Palwal Crime News अपनी बेटियों के ससुराल वालों से तंग आकर एक पिता ने घर पर आत्महत्या कर ली। बेटी के ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। वह बेटियों की ससुराल भी गया था जहां उसके साथ मारपीट की गई थी। दोनों बेटियों की शादी एक ही घर में हुई थी और 40 लाख रुपये खर्च भी किए थे।

By Ankur Agnihotri Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 10 Aug 2024 06:26 PM (IST)
Hero Image
बेटियों के ससुराल में पिता को मारे थप्पड़, घर आकर की आत्महत्या।

जागरण संवाददाता, पलवल। बेटियों के ससुराल वालों की प्रताड़ित करने से आहत पिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की पत्नी की शिकायत पर चांदहट थाना पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

चांदहट थाना प्रभारी जगबीर सिंह के अनुसार, जल्हाका गांव निवासी मृतक प्रेमलाल की पत्नी सरोज ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी तीन बेटी हैं। उन्होंने अपनी बेटी प्रिया और प्रियंका की शादी सिहौल गांव निवासी गुलाब के बेटे रवि सहरावत व करनैल सिंह के साथ की थी।

शादी में किए 40 लाख खर्च

शादी में करीब 40 लाख रुपये खर्च किए थे। लेकिन शादी में दिए गए दहेज से गुलाब, कश्मीरी, रवि सहरावत, करनैल व विमलेश उर्फ पप्पी खुश नहीं थे। आरोपी बेटियों से कहते कि अपने पिता की जमीन बेचकर 80 लाख रुपये लेकर आओ।

इसको लेकर उसकी बेटी प्रिया का तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। उसके बाद आरोपी उसकी दूसरी बेटी प्रियंका को भी परेशान करने लगे।

बेटियों के ससुराल में मारे थप्पड़

आरोप है कि पति प्रेमलाल को बेटियों के ससुराल वालों ने सिहौल गांव बुलाया। प्रेमलाल बेटियों की ससुराल से वापस आए तो बताया कि गुलाब, कश्मीरी व रवि ने उसे धमकाया तथा गुलाब ने उसको थप्पड़ मारे और कहा कि यदि प्रिया का कोर्ट में चल रहा मुकदमा वापस नहीं लिया तो जान से खत्म कर देंगे।

ये भी पढ़ें- ACB Action: 5.5 लाख की रिश्वत मामले में अधिकारी समेत दो गिरफ्तार, ईंट भट्ठे पर जुर्माना लगाने का दिखाया था डर

आरोपियों की प्रताड़ना से परेशान होकर पति प्रेमलाल ने शुक्रवार को देर रात फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर