Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal: घर के बाहर गाली-गलौज से रोका तो सिर पर मारी ईंट, बेहोशी की हालत में भी मारते रहे डंडे; अस्पताल में मौत

पलवल के चांदहट थाना अंतर्गत गांव हंसापुर में गाली-गलौज का विरोध करने पर ऑटो चालक की ईंट और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप पड़ोसियों पर लगा है। चांदहट थाना पुलिस ने मामले में मृतक खेमचंद के पुत्र की शिकायत पर गांव के ही तीन नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Thu, 14 Sep 2023 11:17 AM (IST)
Hero Image
मृतक खेमचंद की फाइल फोटो। सौ. जागरण

पलवल, जागरण संवाददाता। पलवल के चांदहट थाना अंतर्गत गांव हंसापुर में गाली-गलौज का विरोध करने पर ऑटो चालक की ईंट और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप पड़ोसियों पर लगा है।

चांदहट थाना पुलिस ने मामले में मृतक के पुत्र की शिकायत पर गांव के ही तीन नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिला नागरिक अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया गया है।

ऑटो चालक थे मृतक खेमचंद

चांदहट थाना प्रभारी कैलाश चंद भड़ाना के अनुसार मामले में गांव हंसापुर के रहने वाले उदयपाल ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह छांयसा स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करता है और उसके 50 वर्षीय पिता खेमचन्द ऑटो चलाते थे।

यह भी पढ़ें: Palwal News: सौतेली नाबालिग बेटी से पिता ने की दरिंदगी, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

रोजाना की तरह उसके पिताजी बीती 12 सितंबर की रात को 11 बजे ऑटो लेकर आए और ऑटो घर के सामने खड़ा कर दिया। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला सुरेंद्र उनके घर के बाहर गाली गलौज कर रहा था।

गाली-गलौज देने से मना किया तो हो गए आग-बबूला

उसके पिताजी ने सुरेंद्र को ऐसा करने से मना किया तो वह आग बबूला हो गया। इसके कुछ देर बाद ही गांव के ही रहने वाले सुरेंद्र, ध्यान सिंह, राजेंद्र आए और उनके पिताजी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया।

आरोपितों ने पहले उनके ऑटो पर ईंट बरसाईं और फिर उसके पिता खेमचंद के सिर में ईंट दे मारी, जिस कारण उसके पिता बेहोश होकर मौके पर ही गिर गए। इसके बाद भी आरोपितों ने बेहोशी की हालत में उसके पिताजी के साथ जमकर मारपीट की।

यह भी पढ़ें: Palwal: अपहरण कर नाबालिग को जंगल ले गए चार आरोपी, बारी-बारी से किया दुष्कर्म; दूसरे दिन बेहोश मिली लड़की

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

आरोपितों ने डंडे से भी उसके पिता को चोट मारी। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। हमले में उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। वह आनन-फानन में अपने स्वजन के साथ घायल अवस्था में पिताजी को इलाज के लिए जिला नागरिक अस्पताल लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया।

चांदहट थाना प्रभारी कैलाश चंद भड़ाना के अनुसार मामले में तीन नामजद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसएफएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाएं हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर