Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बैंक में जिसने मांगा पेन, उसी ने लूट लिया एक लाख से भरा बैग; पढ़ें अंजान शख्स ने भरे बैंक में कैसे की लूट

पलवल के अलावलपुर चौक स्थित एसबीआई बैंक के समीप से युवक एक महिला के एक लाख की नकदी से भरे बैग को लूटकर फरार हो गया। महिला ने शोर भी मचाया मगर आरोपित को पकड़ा नहीं जा सका। कैंप थाना पुलिस ने मामले में लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वह बैंक में रुपये जमा करने के लिए पर्ची भर रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Thu, 30 Nov 2023 01:08 PM (IST)
Hero Image
पलवल पुलिस कर रही मामले की जांच।

जागरण संवाददाता, पलवल। पलवल के अलावलपुर चौक स्थित एसबीआई बैंक के समीप से युवक एक महिला के एक लाख की नकदी से भरे बैग को लूटकर फरार हो गया।

महिला ने शोर भी मचाया, मगर आरोपित को पकड़ा नहीं जा सका। कैंप थाना पुलिस ने मामले में लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

28 नवंबर को हुई घटना

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार मामले में शहर के सेक्टर पांच की रहने वाली आरती हुड्डा ने शिकायत दी है कि बीती 28 नवंबर को सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह एसबीआई के अलावलपुर चौक स्थित बैंक में रुपये जमा करवाने के लिए आई थी।

वह बैंक में रुपये जमा करने के लिए पर्ची भर रही थी। उसी दौरान एक युवक भी पास में ही खड़ा हुआ था। उक्त युवक ने उससे पेन मांगा, जिसपर उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद वह स्कूटी में से अपना मोबाइल फोन लेने जा रही थी।

स्कूटी से मोबाइल लेने गई और लुट गया बैग

उसी दौरान उक्त युवक आया और उसके बैग को लूटकर फरार हो गया। बैग में एक लाख रुपये की नकदी थी। उन्होंने शोर भी मचाया, मगर युवक मौके से फरार हो गया।

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार मामले में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपित युवक की पहचान के प्रयास कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर