Move to Jagran APP

Palwal News: बदमाशों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप के मैनेजर से लूटी नकदी, मामला दर्ज

पलवल के चांदहट थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप से इकट्ठा हुई नकदी बैंक में जमा करने जा रहे सेल्समैन के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है। बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने रास्ते में सेल्समैन का रास्ता रोक लिया और हथियार दिखाकर उससे दो लाख की नकदी लूट ली। चांदहट थाना पुलिस ने मामले में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 01 Nov 2023 11:21 AM (IST)
Hero Image
Palwal News: बदमाशों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप के मैनेजर से लूटी नकदी।

जागरण संवाददाता, पलवल। चांदहट थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप से इकट्ठा हुई नकदी बैंक में जमा करने जा रहे सेल्समैन के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है। बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने रास्ते में सेल्समैन का रास्ता रोक लिया और हथियार दिखाकर उससे दो लाख की नकदी लूट ली। चांदहट थाना पुलिस ने मामले में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

चांदहट थाना प्रभारी कैलाश चंद भड़ाना के अनुसार मामले में इंदिरा नगर के रहने वाले वीरेंद्र ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह रसूलपुर-छज्जूनगर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर मैनेजर का कार्य करता है।

बैंक में जमा कराने जा रहे थे पैसे

बीती 31 अक्टूबर को वह पेट्रोल पंप से इकट्ठा हुई करीब ढाई लाख की नकदी को बाइक पर सवार होकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था। दोपहर के करीब ढाई बजे आगरा कैनाल पुल के पास दो युवकों ने उसकी बाइक को रोक लिया। दोनों युवक बाइक पर सवार थे और उनके मुंह पर कपड़े बंधे हुए थे।

यह भी पढ़ें: Palwal Accident: पलवल में ट्रक हादसे में दो लोगों की मौत, नीचे दबने से गई दोनों की जान

आरोपितों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसे ढाई लाख की नकदी लूट ली। उसने नकदी वापस लेने का प्रयास किया, इसी दौरान 50 हजार की नकदी उसके हाथ में आ गई। नकदी वापस लेने के प्रयास में एक युवक ने अवैध हथियार कट्टा दिखाते हुए उसे धमकी दी और उसके सिर पर बंदूक की बट से चोट मारी, जिससे वह नीचे गिर गया। इसके बाद दोनों युवक उससे दो लाख की नकदी लूटकर मौके से फरार हो गए।

मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज

चांदहट थाना प्रभारी कैलाश चंद भड़ाना के अनुसार, मामले में पेट्रोल पंप मैनेजर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें: चाकू दिखाकर नाबालिग को किया निर्वस्त्र, किसी को आता देख भाग निकला; आरोपी के घर शिकायत ले पहुंचे तो मिली रेप की धमकी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें