Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटी की आपबीती सुन उड़े परिजनों के होश, किशोरी से पहले रुपये ऐंठे; फिर धमकी देकर बनाया हवस का शिकार

Palwal Police ने दुष्कर्म और रुपये ऐंठने के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने एक कैफे में किशोरी के फोटो ले लिए थे। जिन्हें इंटरनेट मीडिया में प्रसारित करने की धमकी देकर आरोपित ने रुपये ऐंठे थे। उधर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By Jagran NewsEdited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 16 Jul 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
दुष्कर्म के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, पलवल। फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म व रुपये ऐंठने वाले युवक को शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक ने युवती कैफे में फोटो खींच लिए थे, जिन्हें इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दे रहा था।

Palwal Police ने युवक से 35 सौ रुपये बरामद किए हैं। युवक को मंगलवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

आरोपित ने कैफे में ले लिए थे बेटी के फोटो

शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार, मामले में बीती 12 जुलाई को एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी साढ़े 17 वर्षीय बेटी अपनी सहेली के साथ कैफे गई थी। उसी दौरान आशुतोष नामक युवक ने उसकी बेटी के फोटो ले लिए।

पीड़िता ने ऑनलाइन डलवाए थे रुपये

इसके बाद आशुतोष फोटो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर उसकी बेटी को परेशान करने लगा। आरोपित ने फोटो मिटाने के बदले रुपयों की मांग की। उसकी बेटी ने घर से रुपये चोरी कर आरोपित को सवा लाख रुपये ऑनलाइन डलवा दिए।

आरोपित ने धमकी देकर किया दुष्कर्म

आरोप है कि आरोपित उसके बाद भी नहीं माना और उसने घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ धमकी देकर दुष्कर्म किया। उसकी बेटी ने आपबीती बताई को मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़; नाबालिग लड़कियों से महिला करवाती थी गलत काम, धंधे की मोटी कमाई में हिस्सा...

पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बस स्टैंड चौकी प्रभारी सुरेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित से ऐंठे गए 3500 रुपये भी बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Agra News: पति घर लाया नई दुल्हन; रात भर ससुराल की चौखट पर बेटे संग बैठी रही पत्नी, सुबह उठाया ये कदम...पहुंच गई पुलिस