Move to Jagran APP

Palwal Crime: हत्या-लूट और किडनैपिंग के मामले में शातिर गिरफ्तार, लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रहा था आरोपित

हरियाणा की पलवल पुलिस ने हत्या लूट और किडनैपिंग के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित लंबे समय से फरार चल रहा था। पुलिस तभी से उसकी तलाश में जुटी हुई थी। बताया गया कि आरोपी के खिलाफ 2021 में हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोपित के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। पढ़िए आखिर आरोपित ने क्या-क्या क्राइम किया था।

By Jagran NewsEdited By: Kapil Kumar Published: Thu, 04 Jul 2024 06:23 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 06:23 PM (IST)
पुलसि ने हत्या और लूट के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया है। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, पलवल। सीआईए होडल की टीम ने हत्या, लूट, अपहरण व मादक पदार्थ तस्करी जैसे मामलों में लंबे समय से फरार चल रहे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के विरुद्ध जिले में संगीन धाराओं में पांच मुकदमे दर्ज हैं। वर्ष 2021 के हत्या के मामले में आरोपित को शहर थाना पुलिस को सौंप दिया गया।

डीएसपी विशाल कुमार ने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी रविंद्र कुमार की टीम ने हत्या, लूट, किडनैपिंग व मादक पदार्थ तस्करी के कई मामलों में लंबे समय से फरार चल रहे पेंगलतू गांव के रहने वाले सुनील उर्फ बोबी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए वर्ष 2021 के हत्या मामले में थाना शहर पलवल पुलिस के हवाले किया गया है। डीएसपी ने बताया कि जब आरोपित का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला तो कई संगीन मामले दर्ज मिले।

आरोपित के खिलाफ दर्ज हुआ था हत्या का मुकदमा

शहर थाना में आरोपित के विरुद्ध पांच दिसंबर 2021 को आल्हापुर गांव के गोपाल की हत्या का मुकदमा दर्ज है। जिसमें अदालत ने वर्ष 2022 में आरोपित को भगौड़ा घोषित किया हुआ है। दूसरा मुकदमा मुंडकटी थाने में 24 सितंबर 2022 को जिला भरतपुर राजस्थान के रहने वाले नासिर से चाकू व हथियार के बल पर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी, 11 हजार रुपये नगद और मोबाइल फोन लूट कर ले जाने का दर्ज है।

यह भी पढ़ें- गिरोह के तीन शातिर सदस्य गिरफ्तार, पूछताछ में उगले बड़े राज; चंद मिनटों में उड़ा देते थे वाहन

वहीं, तीसरा मुकदमा सदर थाने में 20 नवंबर 2023 को ओला कैब किराए पर करके चालक के हाथ पैर बांधकर जंगल में फेंककर गाड़ी को लूटकर ले जाने का दर्ज है।

होडल थाने में दर्ज हुआ था चौथा मामला

चौथा मामला होडल थाने में दर्ज हुआ था। इसमें 17 सितंबर 2023 को 106 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। आरोपित पर पांचवां मुकदमा बडौदा मेव थाना (राजस्थान) में दर्ज नौ मार्च 2024 को स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सिलेंडर में भरकर उड़ीसा से 50 किलो गांजा तस्करी का दर्ज है।

यह भी पढ़ें- Hapur Crime: किशोरी का अपहरण कर ले गया युवक, मुकदमा दर्ज; प्रेम-प्रसंग का है मामला

पुलिस के अनुसार, सभी मुकदमों में आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। लेकिन आरोपित पुलिस को चकमा देकर पिछले तीन साल से फरार चल रहा था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.