Move to Jagran APP

Palwal Crime: शातिर बदमाश गिरफ्तार, मोबाइल लूटते हुए CCTV कैमरे में हुआ था कैद, पुलिस पूछताछ में उगलेगा बड़े राज

Palwal Crime News पलवल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। मोबाइल लूटने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश करेगी। इसके बाद पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर लूटे गए मोबाइल के बारे में पूछताछ करेगी। आरोपी पूछताछ में कई बड़े राज खोल सकता है।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkPublished: Sun, 23 Jun 2024 11:40 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 11:40 AM (IST)
पलवल में मोबाइल लूटने के मामले में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया गया।

संवाद सहयोगी, हथीन। जिम जा रहे युवक का मोबाइल लूटने के मामले में क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से बाइक सवार आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक बाइक बरामद की है। पुलिस पकड़े गए बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

क्राइम ब्रांच टीम ने पुलिस के लिए सिर दर्द बना बाइक से मोबाइल लूट करने वाले आरोपी रानियाला खुर्द निवासी रासिद को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी के पास से एक मोटर साइकिल की बरामद की है। पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर लूटे मोबाइलों की जानकारी लेगी।

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया आरोपी

शहर चौकी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की थी। लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पलवल ने फाइल क्राइम ब्रांच टीम को सौंप दी थी।

यह भी पढ़ें-

Gurugram Factory Blast: फैक्ट्री में ब्लास्ट से दहला दो किमी का इलाका, 300 मी दूर गिरा मलबा; मकानों में आई दरारें

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ली

क्राइम ब्रांच प्रभारी दीपक गुलिया ने टीम गठित कर सबसे पहले आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ली। जिम के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी मोबाइल लूट करते हुए साफ नजर आ रहा था। क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी की मदद से आरोपित की पहचान की।

यह भी पढ़ें-

Gurugram: बस के नीचे दबकर कर्मचारी की मौत पर फूटा लोगों का गुस्सा, बसों में तोड़फोड़; हिसंक झड़प में पुलिसकर्मी घायल

आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। मजिस्ट्रेट के सामने रिमांड की अपील की जाएगी। रिमांड पर लेने के बाद आरोपी से गहनता से पूछताछ कर अन्य वारदातों का खुलासा करेंगे।

 - दीपक गुलिया, प्रभारी क्राइम ब्रांच हथीन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.