Move to Jagran APP

Noida News: अवैध संबंध का मां ने विरोध किया तो प्रेमिका के साथ बेटे ने की मारपीट, 6 दिनों तक बनाए रखा बंधक

पलवल में जब एक महिला ने अपने बेटे द्वारा गांव की एक अन्य महिला से अवैध संबंध का विरोध किया तो बेटे व उसकी प्रेमिका ने मां को बंधक बनाकर मारपीट की। बेटे ने मां को छह दिनों तक घर में बंधक बनाकर रखा। मायके से आए महिला के भाई ने अपनी बहन को छुड़ाया। पुलिस ने बेटे और प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Ankur AgnihotriEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 17 Oct 2023 10:30 PM (IST)
Hero Image
अवैध संबंध का मां ने विरोध किया तो प्रेमिका के साथ बेटे ने की मारपीट

संवाद सहयोगी, हथीन। क्षेत्र के एक गांव में महिला ने अपने बेटे द्वारा गांव की एक अन्य महिला से अवैध संबंध का विरोध किया तो बेटे व उसकी प्रेमिका ने मां को बंधक बनाकर मारपीट की। आरोप है कि बेटे ने मां को छह दिनों तक घर में बंधक बनाकर रखा। मायके से आए महिला के भाई ने अपनी बहन को छुड़ाया।

बेटे ने अपने नाम करा ली जमीन

महिला ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके गहने भी लूट लिए गए। बहीन पुलिस ने महिला की शिकायत पर बेटे व उसकी प्रमिका के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बहीन थाने क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस शिकायत में बताया है कि उसके 26 वर्षीय बेटे ने घर में क्लेश करके जमीन अपने नाम करा ली तथा उसमें से काफी जमीन का टुकड़ा बेच दिया।

छह दिन तक मां को बनाए रखा बंधक

पुलिस शिकायत में महिला ने बताया है कि बेटे के गांव की एक महिला से अवैध संबंध भी है। आठ अक्टूबर को बेटा अपनी प्रेमिका को लेकर घर में आ गया। जिसका महिला ने विरोध किया। महिला का आरोप है कि विरोध करने पर उसके साथ बेटे तथा प्रमेकिा ने मारपीट की। बेटे ने छह दिनों तक उसे बंधक बनाकर घर में रखा।

यह भी पढ़ें- Palwal: 64 वर्षीय बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला गिरफ्तार, ब्लैकमेल करके ठगे थे 22 लाख, 5 बीघा जमीन

इस दौरान बेटे ने उसके गहने तथा अन्य सामान भी लूट लिया। कई दिनों के बाद मायके से उसका भाई घर आया। भाई ने आकर महिला को बेटे के चुंगल से छुड़ाया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके बेटे तथा प्रमिका के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सुरेंद्र का कहना है कि पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Haryana Crime: नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाले पिता को फांसी की सजा, कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें