Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रधानमंत्री मोदी आज पलवल में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित, विधानसभा चुनाव की यह चौथी और आखिरी रैली

PM Modi Palwal Visit प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को पलवल में विशाल रैली करेंगे। गुरुग्राम फरीदाबाद पलवल नूंह रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ के 23 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटाएंगे। कुरुक्षेत्र गोहाना और हिसार के बाद हरियाणा में मोदी की यह चौथी और अंतिम रैली होगी। पीएम के निशाने पर मुख्य रूप से कांग्रेस ही रहेगी। पढ़ें पूरी खबर।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 01 Oct 2024 08:48 AM (IST)
Hero Image
PM Modi Faridabad Visit: आज पलवल में पीएम मोदी की चुनावी जनसभा।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को पलवल में रैली करेंगे। मौजूदा विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री की हरियाणा में यह चौथी और अंतिम रैली होगी। इस रैली में पीएम गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल, नूंह, रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ के 23 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटाएंगे।

14 सितंबर को धर्मनगरी कुरुक्षेत्र, 25 सितंबर को साेनीपत के गोहाना और 28 सितंबर को हिसार में रैली कर चुके मोदी अब पलवल में जन आशीर्वाद मांगेंगे। रैली के लिए संयोजक बनाए गए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और सह संयोजक तथा पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के राजनीतिक सचिव रहे अजय गौड ने रैली को लेकर पूरी ताकत लगाई हुई है।

इन सभी विधानसभा के प्रत्याशी मंच पर होंगे

फरीदाबाद-पलवल बॉर्डर (Faridabad Palwal Border) पर पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव गदपुरी में टोल प्लाजा (Gadpuri Toll Plaza) के पास होने वाली रैली में प्रधानमंत्री के निशाने पर कांग्रेस होगी, जिससे भाजपा का सीधा मुकाबला है। मोदी के साथ पलवल की तीन, फरीदाबाद की छह, नूंह की तीन, गुरुग्राम की चार, रेवाड़ी की तीन और महेंद्रगढ़ की चार विधानसभा सीटों के सभी प्रत्याशी मंच पर होंगे।

तीन रैलियों में पूर्व सीएम हुड्डा रहे निशाने पर

हरियाणा में आगामी शनिवार को मतदान होना है, जिसके लिए वीरवार शाम को प्रचार थम जाएगा। प्रचार के अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली महत्वपूर्ण साबित होगी। अभी तक की तीनों रैलियों में मोदी के निशाने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रहे हैं।

हरियाणा में तीसरी बार सत्ता में आने के लिए जोर लगा रही भाजपा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चुनाव प्रचार में उतारा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Faridabad Traffic Advisory: PM मोदी का आज फरीदाबाद आगमन, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी; देखें रूट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें