Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal Accident: तेज रफ्तार वाहन के सामने अचानक आया जंगली जानवर, बचाने के प्रयास में दो चचेरे भाइयों की मौत

हरियाणा के पलवल जिले के अतवा गांव में एक वाहन के सामने एक जंगली जानवर आ गया। उसे बचाने के प्रयास में हाइवा ट्रक अनियंत्रित होकर खंबे से जा टकराया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक सड़क पर अचानक आए जानवर को बचाने के प्रयास में रेती से भरा हाइवा ट्रक हादसे का शिकार हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Thu, 07 Dec 2023 02:54 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के पलवल में सड़क हादसे में दो चचेरे भाई की मौत।

जागरण संवाददाता, पलवल। जिले के हसनपुर थाना अंतर्गत गांव अतवा में सड़क पर अचानक आए जानवर को बचाने के प्रयास में रेती से भरा हाइवा ट्रक अनियंत्रित होकर खंबे से जा टकराया और पलट गया। हादसे में हाइवा सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। हसनपुर थाना पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई कर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिए हैं। 

हसनपुर थाना प्रभारी राम चंद्र के अनुसार मामले में कोसीकला (उत्तर प्रदेश) के शाहपुर के रहने वाले मोहन श्याम ने शिकायत दी कि उसका 21 वर्षीय भाई लक्ष्मण हाइवा ट्रक पर चालक का कार्य करता था। उसी ट्रक पर 24 वर्षीय उसका ताऊ का लड़का हर्ष भी परिचालक का कार्य करता था। बीते बुधवार की रात को लक्ष्मण हाइवा ट्रक में रेता भरकर पलवल की तरफ जा रहा था। उसके साथ हर्ष भी मौजूद था। 

ये भी पढ़ेंः Palwal News: पलवल में दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 14 साल के बच्चे को लगी गोली; हालत गंभीर

अचानक जंगली जानवर आने से हुआ हादसा

रात के करीब साढ़े 12 बजे गांव अतवा के समीप सड़क पर अचानक जंगली जानवर आ गया। जानवर को बचाने के चक्कर में उनका ट्रक खंबे से टकराकर पलट गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बिजली का खंभा पूरी तरह से चनाचूर हो गया। ट्रक में बैठे लक्ष्मण और हर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर सुनकर आसपास जुटी भीड़ ने दोनों को आनन-फानन में जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया। नागरिक अस्पताल में डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। गुरुवार दोपहर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया।  

छिन गया परिवार का सहारा 

मृतक के स्वजन के अनुसार घर में एक साथ दो भाइयों की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। मृतक हर्ष अपने घर में इकलौता कमाने वाला था। हर्ष की दो बेटियां और एक बेटा है। हर्ष के पिता की मौत हो चुकी है, जबकि हर्ष के दो बड़े भाई भी दिव्यांग हैं। हर्ष ही पूरे परिवार का पालन पोषण करता था। अब हर्ष की मौत से पूरे परिवार के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

ये भी पढ़ेंः बैंक में जिसने मांगा पेन, उसी ने लूट लिया एक लाख से भरा बैग; पढ़ें अंजान शख्स ने भरे बैंक में कैसे की लूट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर