Move to Jagran APP

शिमला गए दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, काम के साथ-साथ घूमने का बनाया था प्लान

गुरुग्राम निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि वे हिमाचल घूमने गए हुए थे जहां उसकी गाड़ी खराब हो गयी थी। इसपर उसने साबिर से संपर्क किया और गाड़ी ठीक करने और दूसरी गाड़ी मंगाने के लिए उसे हिमाचल बुलाया। जिसपर साबिर अपने भाइयों सहित हिमाचल निकल गया। शिमला जाते समय दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। साबिर और शौकीन दोनों गैराज चलाते हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Sun, 23 Jun 2024 02:58 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 02:58 PM (IST)
शिमला गए दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत।

संवाद सहयोगी, पलवल। जिले के हथीन उपमंडल के गांव भीमसीका गांव मे दो सगे भाइयों की दुर्घटना मे मौत हो गई। शिमला जाते समय यह दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे मे तीन युवक भी घायल हैं। साबिर की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे भाई शौकीन ने शनिवार को इलाज के दौरान देर रात अस्पताल में दम तोड़ दिया। भीमसीका निवासी साबिर और शौकीन ने गुरुग्राम में लग्जरी  गाड़ियां ठीक करने का गैराज खोला हुआ था। 

गुरुग्राम निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि वे हिमाचल घूमने गए हुए थे, जहां उसकी गाड़ी खराब हो गयी थी। इसपर उसने साबिर से संपर्क किया और गाड़ी ठीक करने और दूसरी गाड़ी मंगाने के लिए उसे हिमाचल बुलाया। जिसपर शाबिर अपने भाइयों सहित हिमाचल निकल गया। शिमला जाते समय दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।

काम के साथ घूमने का बनाया था प्लान

साबिर ने अपने साथ अपने सगे भाई के साथ चचेरे भाइयों को भी शिमला घूमने का प्लान बनाया। उसने कहा कि एक ग्राहक को गाड़ी देनी है और उसकी लग्जरी गाड़ी ठीक करके लेकर आनी है। साबिर ने कहा था कि काम के साथ-साथ इसी बहाने शिमला भी घूम लेंगे। पांचों युवक कार से गुरुग्राम से हिमाचल के शिमला निकल गए थे।

शिमला जाते समय हुआ हादसा 

जानकारी के अनुसार दुर्घटना कुमारसैन के नारकंडा के निकट हुई थी। गाड़ी नारकंडा की ओर जा रही थी, तभी कैंची मोड़ के निकट कार अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ जा गिरी। गाड़ी मे सवार एक युवक साबिर की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में सकील खान, आकिल, शौकीन एवं इरफान घायल हो गए। घायलों को नारकंडा अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी घायलों को नारकंडा अस्पताल से शिमला के लिए रेफर किया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान मृतक साबिर के भाई शौकीन की भी मौत हो गयी।

गांव में छाया मातम का माहौल

दोनों भाइयों की दुर्घटना में मौत की सूचना पर गांव में मातम छा गया। मृतक साबिर और शौकीन के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। तैयब हुसैन भीमसीका ने बताया की दोनों भाई बहुत ही सरल स्वभाव के और मेहनती थी। दोनों मृतक और तीसरे भाई ने गुरुग्राम में गैराज के काम को बड़ी मेहनत से चलाया हुआ था। नवयुवकों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है। 

मृतक साबिर व शौकीन का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। दोनों युवकों का अंतिम संस्कार पैतृक गांव में होगा। - नरेश शर्मा, डीएसपी रामपुर शिमला

ये भी पढ़ें- Palwal Crime: शातिर बदमाश गिरफ्तार, मोबाइल लूटते हुए CCTV कैमरे में हुआ था कैद, पुलिस पूछताछ में उगलेगा बड़े राज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.