Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal Crime: जिम में कसरत करने आए सरपंच की गाड़ी पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग

पलवल जिले के गांव डराना के सरपंच रॉकी ने पुलिस की दी शिकायत में बताया कि वह रोजाना की तरह रविवार को सुबह अपने साथी हरिओम के साथ अपनी गाड़ी से जटोली रोड स्थित जिम पर कसरत करने के लिए आया था। जब वे अपनी गाड़ी से उतरकर जिम में जाने लगे तभी क्रेटा गाड़ी में आए नकाबपोश बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर बंदूक से फायरिंग कर दी।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 07 Jul 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
पलवल में सरपंच की गाड़ी पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग।

जागरण संवाददाता, पलवल। रविवार सुबह लगभग पांच बजे जिम करने आए सरपंच की गाड़ी पर दो नकाबपोश बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है।

गांव डराना के सरपंच रॉकी ने पुलिस की दी शिकायत में बताया कि वह रोजाना की तरह रविवार को सुबह अपने साथी हरिओम के साथ अपनी गाड़ी से जटोली रोड स्थित जिम पर कसरत करने के लिए आया था। जब वे अपनी गाड़ी से उतरकर जिम में जाने लगे तभी क्रेटा गाड़ी में आए नकाबपोश बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर बंदूक से फायरिंग कर दी। बन्दूक से गाड़ी के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। 

दोनों बदमाश सरपंच के साथ करने लगे गाली-गलौज

उन्होंने बताया कि इतना ही नहीं, दोनों बदमाश जिम के सामने खड़े होकर गाली गलौज करने लगे। वे कह रहे थे कि कुलदीप फौजी और हरबीर वकील के खिलाफ बोलता है। उस समय वहां पर जिम का चौकीदार भी मौजूद था। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है।

आरोपी जाते समय मुझे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि इससे पहले भी नकाबपोश बदमाशों के द्वारा जानलेवा हमला कर चुका है, जिसकी थाना हसनपुर में शिकायत दी जा चुकी है।

ये भी पढ़ें- Palwal News: छापामारी से विभाग में मची खलबली, मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम को मिलीं ये अनियमितताएं; जल्द होगा बड़ा एक्शन