Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: नहाते समय बनाया छात्रा का वीडियो, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेल का खेल और सामूहिक दुष्कर्म

Haryana Crime कैंप थाना अंतर्गत नहाते समय छात्रा का वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। कैंप थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यनारायण के अनुसार मामले में फरीदाबाद की रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। दोपहर के समय जब उसकी मां मार्केट गई थी तथा नाना दवाई लेकर सो रहे थे। तब...

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Tue, 05 Sep 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
Haryana Crime: नहाते समय बनाया छात्रा का वीडियो, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेल का खेल और सामूहिक दुष्कर्म

पलवल, जागरण संवाददाता। कैंप थाना अंतर्गत नहाते समय छात्रा का वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। कैंप थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता प्रथम वर्ष की थी छात्र

कैंप थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यनारायण के अनुसार मामले में फरीदाबाद की रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। उनके घर के भूतल पर मां का दोस्त कार्तिक रहता है। फरवरी माह में बीमार नाना को देखने लिए वह व उसकी मां कार्तिक के साथ पलवल आए। यहां वे दो दिनों तक रुके। दोपहर के समय उसकी मां मार्केट गई थी तथा नाना दवाई लेकर सो रहे थे।

बेहोशी की हालत में दिया दुष्कर्म को अंजाम

इसी समय कार्तिक ने उसे पीछे से पकड़ लिया और दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर कार्तिक ने उसका नहाते हुए वीडियो दिखाकर प्रसारित करने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद मार्च माह में आरोपित ने उसे अपने पीजी पर बुलाया। आरोपित ने उसे जबरन कुछ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ नशे की हालत में दुष्कर्म किया।

17 मार्च को आरोपित ने अपने दोस्त ओम के घर बुलाया और वहां उसे सूंघने वाला नशा कराकर दोनों ने दुष्कर्म किया। आरोपित लंबे समय से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। अब दो दिन पहले आरोपित ने उसे फिर से धमकी दी है।