Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पलवल में बाइक निकालने के लिए मांगा रास्ता तो मार दी गोली, वारदात के बाद आरोपी फरार

पलवल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर रास्ता ना देने पर नकाबपोश बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। शहर के शेखपुरा में यह वारदात हुई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने बताया कि बाइक निकालने के लिए रास्ते मांगने पर बदमाशों ने उसके साथ गाली-गलौज भी की।

By kulveer singh chauhan Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 13 Aug 2024 03:48 PM (IST)
Hero Image
शेखपुरा में बाइक निकालने के लिए रास्ता मांगने पर फायरिंग। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पलवल। (Palwal Crime News) शेखपुरा में बाइक निकालने के लिए रास्ता मांगा तो नकाबपोश बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। गोली युवक के हाथ में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुंह पर कपड़ा लपेटे दो युवक ने घटना को दिया अंजाम

शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रेणू शेखावत के अनुसार मामले में शेखपुरा के रहने वाले रोहित ने शिकायत दर्ज कराई है कि 12 अगस्त सोमवार देर सायं वह अपने साथी पवन के साथ बाइक पर मंडी से सब्जी लेकर अपने घर जा रहा था।

रास्ते में घर से कुछ पहले गली में एक दुकान के आगे मुंह पर कपड़ा लपेटे दो युवक खड़े हुए थे। उसे बाइक निकालने के लिए रास्ते से हटने को कहा तो उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी।

आरोपितों ने बंदूक निकाल पीड़ित के हाथ में मारी गोली 

विरोध करने पर आरोपितों ने बंदूक निकाल उसके हाथ में गोली मार दी। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। उसने मामले की सूचना परिजनों को दी। स्वजन ने उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस (Palwal Police) ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Accident News: नौकरी की तलाश में आए व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम