Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal Crime: पति ने साली के सामने पत्नी की बेरहमी से कर दी पिटाई, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

हरियाणा में पलवल के गांव भुलवाना में गुस्साए युवक ने पत्नी की इतनी बेरहमी से पिटाई की उसने सप्ताह भर बाद दम तोड़ दिया। बड़ी बहन को बचाने आई छोटी बहन के साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने शिकायत पर दर्ज हुए मारपीट और जान से मारने की धमकी के मामले में अब हत्या की धारा जोड़ दी है। घटना गत 21 दिसंबर की है।

By Ankur Agnihotri Edited By: Sonu SumanUpdated: Wed, 27 Dec 2023 10:37 PM (IST)
Hero Image
पलवल में पति की पिटाई में पत्नी ने अस्पताल में तोड़ा दम।

जागरण संवाददाता, पलवल। होडल के गांव भुलवाना में गुस्साए युवक ने पत्नी की इतनी बेरहमी से पिटाई की, उसने सप्ताह भर बाद दम तोड़ दिया। बड़ी बहन को बचाने आई छोटी बहन के साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर दर्ज हुए मारपीट और जान से मारने की धमकी के मामले में अब हत्या की धारा जोड़ दी है। घटना गत 21 दिसंबर की है। पुलिस मामले में छानबीन में लगी है।

थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि यूपी के नंदगांव गांव निवासी चतर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी का कार्य करता है उसके चार बच्चे हैं जिसमें से तीन लड़की हैं जबकि एक लड़का है। पीड़ित ने कहा कि उसने अपनी दो बेटियों की शादी गांव भुलवाना निवासी बाबूलाल के दो बेटे मोहर सिंह और शेरसिंह के साथ की है।

ये भी पढ़ें- 'दो करोड़ रुपये और दो किलो सोना चाहिये...' नीरज बवाना गैंग का बदमाश बताकर दिल्ली के ज्वेलर्स से मांगी रंगदारी

महिला की छोटी बहन के साथ मारपीट

चतर सिंह ने शिकायत में बताया कि 21 दिसंबर की सुबह साढ़े नौ बजे उसकी बेटी मनीषा 21 वर्ष को उसके पति मोहर सिंह ने सिर पर घातक हथियारों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जब पीड़ित की छोटी बेटी करिश्मा अपनी बड़ी बहन मनीषा को बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट कर दी। घटना के बाद घायल को बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान मनीषा की सफदरजंग अस्पताल में बुधवार को मौत हो गई।

पुलिस ने अब हत्या की धारा जोड़ दी है। वहीं थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- JNU और IIT के प्रोफेसर्स से 11 करोड़ रुपये की ठगी, यूनिवर्सिटी का पूर्व अधिकारी गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें