Move to Jagran APP

दोस्ती, प्यार और दरिंदगी... हरियाणा में युवती से दुष्कर्म, साथ रहकर पैसे उड़ाए, फिर की हैवानियत

Haryana News हरियाणा के पलवल जिले में एक युवती के साथ दरिंदगी और धोखाधड़ी की खबर सामने आई है। युवती का आरोप है कि दोस्ती का झांसा देकर आरोपित युवक ने पहले एक लाख रुपये लेल लिए। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Ankur AgnihotriEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Tue, 11 Oct 2022 01:38 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के पलवल में युवती से दुष्कर्म, फरीदाबाद में साथ रहता था आरोपित
पलवल, जागरण संवाददाता। हरियाणा के पलवल जिले में एक युवती के साथ दरिंदगी और धोखाधड़ी की खबर सामने आई है। युवती का आरोप है कि दोस्ती का झांसा देकर आरोपित युवक ने पहले उसके खाते से एक लाख रुपये निकाल लिए। फिर उसके साथ मारपीट करने लगा। इसके बाद जब पीड़िता तंग आकर अपने माता-पिता के घर चली गई, तो आरोपित ने वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

फरीदाबाद में आरोपित के साथ रहती थी पीड़िता 

जानकारी के मुताबिक, एक 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले वह फरीदाबाद में नौकरी करती थी। यहां उसकी मुलाकात गांव जाजरू के रहने वाले मोहित नाम के युवक से हुई। कुछ दिन में आरोपित ने युवती को अपनी बातों में फंसा लिया। दोनों के बीच दोस्ती हुई। इसके बाद युवती आरोपित के साथ फरीदाबाद स्थित एक किराए के मकान में रहने लगी।

युवती के खाते से एक लाख रुपये उड़ाए

शहर थाना प्रभारी रेनू देवी के अनुसार, आरोपित ने इस दौरान उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। युवती के खाते से उसने एक लाख रूपये निकाल लिए। पीड़िता ने बताया कि जब युवक से अपने पैसों की मांग करती तो युवक उसे जान से मारने की धमकी देता था। मोहित ने पीड़िता को कई बार घर में भी बंद कर दिया। युवती ने बताया कि वह जैसे-तैसे भागकर अपनी मां के पास आ गई।

घर में पीड़िता के साथ दुष्कर्म

इसके बाद बीती 8 अक्टूबर को मोहित जबरन उसके घर में घुस आया और अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने मामले में नामजद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश जारी है।

Delhi Crime: केंद्रीय विद्यालय के टायलेट में 11 साल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, सीनियर छात्रों पर लगा आरोप

दिल्ली में आठ साल की बच्ची को दुष्कर्मी से हुआ HIV, महिला आयोग ने दिल्ली सरकार से की सख्त कार्रवाई की मांग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।