Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal Road Accident: सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

पलवल जिले (Palwal Crime) के बहरौला फ्लाईओवर के ऊपर एक बाइक सवार को किसी अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल का अभी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज जारी है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 19 Jul 2024 10:16 AM (IST)
Hero Image
Palwal News: पलवल सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पलवल। (Palwal Crime Hindi News) सदर थाना अंतर्गत बहरौला फ्लाईओवर के ऊपर बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद आरोपित चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। सदर थाना पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने इस मामले में दर्ज किया केस

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार (Palwal Police) के अनुसार मामले में मध्यप्रदेश के भिंड के रहने वाले रामकुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका भतीजा अंकुश गुरुग्राम में लेबर सुपरवाईजर की नौकरी करता था।

बीती 18 जुलाई को दोपहर करीब एक बजे अंकुश के भाई मुकेश को अंजान व्यक्ति ने फोन पर बताया कि अंकुश सड़क हादसे में घायल हो गया है। अंकुश के साथ एक महिला भी घायल हुई है।

बहरौला फ्लाईओवर के ऊपर हुआ हादसा

यह हादसा बहरौला फ्लाईओवर के ऊपर हुआ है। वह स्वजन को लेकर पलवल के जिला नागरिक अस्पताल पहुंचा। अस्पताल पहुंचकर उन्हें पता चला कि अंकुश की बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है।

जिससे अंकुश और उसकी पत्नी सुषमा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस हादसे में सुषमा की मौत हो गई, जबकि अंकुश का उपचार दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: 14वीं मंजिल से लगाई छलांग, 12वीं के छात्र ने क्यों उठाया खौफनाक? मौत का राज जानने में जुटी पुलिस