Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही लड़की का अपहरण कर बनाई अश्लील वीडियो, फिर पिता के सामने रखी ये डिमांड

कैंप थाना पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध अपहरण और फिरौती मांगने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कैंप थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने शिकायत दर्ज होने की जानकारी दी है। शिकायतकर्ता के अनुसार अभी तक उसने बदनामी के डर से यह बात किसी को नहीं बताई थी। अब उसने हिम्मत कर पुलिस में शिकायत दी है।

By Ankur Agnihotri Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 22 Feb 2024 01:36 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही लड़की का अपहरण कर बनाई अश्लील वीडियो

जागरण संवाददाता, पलवल। कैंप थाना अंतर्गत कार सवार युवकों ने हथियार के बल पर ट्यूशन से घर लौट रही युवती का अपहरण कर लिया और उसकी नग्न अवस्था में वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपितों ने युवती को छोड़ दिया और युवती के पिता को धमकी दी कि यदि उन्हें घर में रखे जेवरात और तीन लाख रुपये नहीं दिए तो वह अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

कैंप थाना पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध अपहरण और फिरौती मांगने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कैंप थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने शिकायत दर्ज होने की जानकारी दी है।

23 जनवरी की शाम का है मामला

उन्होंने बताया कि मामले में कैंप थाना अंतर्गत रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई है कि बीती 23 जनवरी को शाम के करीब सात बजे उसकी बेटी ट्यूशन पढ़कर आ रही थी। जब उसकी बेटी घर की समीप ही बने मंदिर के पास पहुंची तो अचानक वहां पर दो युवक आ गए।

हथियार के बल पर कार में बैठाया

उक्त युवकों ने उनकी बेटी का सफेद रंग की कार में हथियार के बल पर अपहरण कर किया। इसके बाद आरोपित युवक उसकी बेटी को कार में अज्ञात स्थान पर ले गए और उसकी नग्न वीडियो बनाई।

वीडियो बनाकर आरोपितों ने उसकी बेटी से पूछा कि तुम्हारे घर में कितना सोना और नकदी है। इसके बाद आरोपित उसकी बेटी को घर के नजदीक छोड़कर फरार हो गए। उसकी बेटी घर पहुंची और पूरी आपबीती उसे बताई। मगर बदनामी के डर से उसने यह बात किसी को नहीं बताई।

युवकों ने जेवरात और नकदी की रखी मांग

उसकी बेटी का अपहरण करने वाले युवकों ने 19 फरवरी को रात के करीब साढ़े दस बजे उसे फोन किया। आरोपितों ने उससे जेवरात और तीन लाख रुपये की मांग की। उसने इनकार किया तो आरोपितों ने उसकी बेटी के फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

बदनामी के डर से छिपाई बात

आरोपितों ने यह भी कहा कि यदि इस बारे में कोई कार्रवाई की तो उसकी बेटी को जान से खत्म कर दिया जाएगा। शिकायतकर्ता के अनुसार अभी तक उसने बदनामी के डर से यह बात किसी को नहीं बताई थी। अब उसने हिम्मत कर पुलिस में शिकायत दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर