Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: संगठन मजबूत करने में जुटी JJP, 73 हलका प्रभारी और हलका अध्यक्ष किए घोषित

हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (JJP News) ने विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। इसके लिए संगठन मजबूत करने की जद्दोजहद शुरू हो गई है। संगठन के पुनर्निर्माण के तहत दो हलका प्रभारी और 71 हलका अध्यक्षों की नियुक्तियां की गई हैं। वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श के बाद नियुक्तियों की सूची को जारी कर दिया गया है।

By Anurag Aggarwa Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 11 Aug 2024 07:33 PM (IST)
Hero Image
JJP ने 73 हलका प्रभारी और हलका अध्यक्ष किए घोषित।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी ने संगठन के पुनर्निर्माण के तहत दो हलका प्रभारी और 71 हलका अध्यक्षों की नियुक्तियां की है। जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बृज शर्मा ने वरिष्ठ नेताओं से विचार-विमर्श कर इन नियुक्तियों की सूची जारी की।

अंबाला सिटी में विवेक चौधरी, मुलाना में जगदीप सिंह गोला, नारायणगढ़ में नायब सिंह गुर्जर, भिवानी में प्रदीप गोयल, तोशाम में ऋषि फोगाट, बवानीखेड़ा में राजवीर सिंह तालू, लोहारू में राजकुमार ओबरा, दादरी में एडवोकेट राजेश कलकल और बाढ़डा में ऋषिपाल उमरावास को हलका अध्यक्ष बनाया गया है।

फतेहाबाद में सुभाष गोरछिया, टोहाना में संदीप गिल समैण, गुरुग्राम में इंद्रपाल, पटौदी में नवीन जिला पार्षद, बादशाहपुर में सुरेंद्र कुमार टिकली, सोहना में दीपक कुमार डागर, हिसार में तरुण गोयल, आदमपुर में भरत सिंह बेनीवाल, उकलाना में अनिल बालकिया, नारनौंद में ईश्वर सिंघवा, हांसी में राजेंद्र सोरखी, बरवाला में सत्यवान कुहाड़ और नलवा में राजेश सरपंच रालवास खूर्द जेजेपी (JJP News) के हलका अध्यक्ष होंगे।

ये भी पढ़ें: Haryana News: प्रदेश में दो दिवसीय दौरे पर केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम, जल्द Assembly Election होने की संभावना

करनाल में रामा मदान को बनाया हलका अध्यक्ष

जींद में सुनील कंडेला, जुलाना में बिजेंद्र मलिक, सफीदों में अनिल दयानंद कुंडू, कैथल में संदीप गढ़ी, गुहला में हरपाल सिंह, करनाल में रामा मदान, नीलोखेड़ी में नरेश राणा, इंद्री में भीम मधान, घरौंडा में राजपाल कैमला, असंध में धर्मबीर पाढ़ा, थानेसर में होशियार सिंह किरमच, लाडवा में सरदार संदीप लाडा जिला पार्षद, शाहबाद में जगबीर मोड़ी और पिहोवा में गुरलाल सिंह सरपंच को हलका अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

पानीपत सिटी में सोहन लाल बटला को बनाया गया हलका अध्यक्ष

महेंद्रगढ़ में रविंद्र गागड़वास, अटेली में नरेंद्र वेदू यादव, नारनौल में धर्मबीर यादव, नांगल चौधरी में वीरेंद्र दहिया, नूंह में आस मोहम्मद, पुन्हाना में आरिफ सरपंच, पलवल में प्रवीण डूडी, हथीन में सुखराम डागर, होडल में हेमराज गोराता, पानीपत सिटी में सोहन लाल बटला, पानीपत ग्रामीण में कृष्ण चंदौली, इसराना में बलकार देसवाल और समालखा में लेखराज खट्टर हलका अध्यक्ष होंगे।

पंचकूला में केसी भारद्वाज को हलका प्रभारी तथा दीपक गुर्जर को हलका अध्यक्ष बनाया गया हैं। कालका में हलका प्रभारी के पद पर सुरेश पाठक और हलका अध्यक्ष के पद पर मयंक लांबा होंगे।

ये भी पढ़ें: Haryana News: बेलारूस में दो चचेरे भाइयों को किया अगवा, शरीर पर दागी गर्म प्रेस; मांगी 10 लाख रुपये की फिरौती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर