Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा उम्मीदवार स्वाति मालीवाल को लेकर पूर्व पति ने कही ये बड़ी बात

Haryana Politics आम आदमी पार्टी की राज्यसभा की उम्मीदवार स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने कहा है कि मेरा आम आदमी पार्टी और पत्नी दोनों से तलाक हो चुका है। स्वाति को भी सलाह दी कि वह अपने नाम के साथ जयहिंद लिखना बंद कर दें। उन्होंने स्वाति को ईमानदार बताया और राज्यसभा सदस्य बनने की दिशा में अग्रसर होने पर बधाई दी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: आप पार्टी की राज्यसभा उम्मीदवार स्वाति मालीवाल के पूर्व पति ने दी सलाह।फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा की उम्मीदवार स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने कहा है कि मेरा आम आदमी पार्टी और पत्नी दोनों से तलाक हो चुका है। इसलिए भविष्य में मुझे आम आदमी पार्टी या स्वाति के पूर्व पति के रूप में न जोड़कर देखे और न ही मेरा नाम उनके साथ जोड़कर कोई चर्चा करें।

स्वाति को सलाह-वह अपने नाम के साथ जयहिंद लिखना करें बंद 

स्वाति को भी सलाह दी कि वह अपने नाम के साथ जयहिंद लिखना बंद कर दें। उन्होंने स्वाति को ईमानदार बताया और राज्यसभा सदस्य बनने की दिशा में अग्रसर होने पर बधाई दी। नवीन जयहिंद एक समय आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के खास लोगों में होते थे।

अरविंद केजरीवाल के आंदोलन के दौरान ही नवीन जयहिंद और स्वाति मालीवाल की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों का विवाह हुआ, जो कि सिरे नहीं चढ़ पाया और बाद में दोनों का तलाक हो गया।

यह भी पढ़ें: Dilbag Singh: 72 घंटे से INLD के पूर्व विधायक के घर पर ईडी की छापेमारी जारी, अन्य पार्टी के नेताओं के बीच बढ़ी बेचैनी

सुशील गुप्ता के स्थान पर राज्यसभा का उम्मीदवार

अब आप ने दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल को डा. सुशील गुप्ता के स्थान पर राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में अखबारों में स्वाति मालीवाल का नाम नवीन जयहिंद के साथ जोड़कर छापा गया।

नवीन जयहिंद ने शनिवार को कहा कि मार्च 2020 से मेरा पार्टी और पत्नी से कोई संबंध नहीं है। मैं सब कुछ भूल चुका हूं और कुछ भी याद नहीं करना चाहता। कोई भी मुझे पूर्व पति, पूर्व पत्नी, पूर्व पार्टी या पूर्व अध्यक्ष के रूप में प्रचारित न करे।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: CM मनोहर लाल के शहर में बेखौफ बदमाश, पुरानी कार खरीदने गए व्यक्ति से दो लाख रुपये की लूट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर