Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agniveer Admit Card: चार जिलों में होगी अग्निवीर भर्ती, वेबसाइट पर जारी हुए प्रवेश पत्र; ऐसे करें डाउनलोड

हरियाणा में अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया के लिए हिसार जींद फतेहाबाद और सिरसा में युवाओं की जल्द ही भर्ती की जाएगी। 20 से 28 अगस्त को होने वाली परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं जिन्हें सेना की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं वहीं ये भर्ती प्रक्रिया सेना भर्ती कार्यालय परिसर हिसार के मिलिट्री स्टेशन में होगी।

By Anurag Aggarwa Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 14 Jul 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
सेना ने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए एडमिट कार्ड (सांकेतिक)।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हिसार, जींद, फतेहाबाद व सिरसा जिलों के युवाओं के लिए अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है। सेना भर्ती कार्यालय परिसर हिसार के मिलिट्री स्टेशन में 20 से 28 अगस्त तक आयोजित की जाएगी। सभी अभ्यर्थियों को उनके पंजीकृत ई-मेल आईडी पर प्रवेश पत्र भेज देने का दावा किया गया है।

हिसार से सेना भर्ती कार्यालय के भर्ती निदेशक ने बताया कि उम्मीदवार सेना की आधिकारिक वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर लॉगिन कर अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Haryana News: फौजी ने की थी प्रेमिका की हत्या, बोरी में शव डालकर फेंक दिया था नदी में, इस वजह से उतारा था मौत के घाट

अग्निवीर के चलते होगी इन पदों की भर्ती

अग्निवीर भर्ती के पहले दिन सिरसा जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, दूसरे दिन हिसार और सिरसा जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, तीसरे दिन हिसार और फतेहाबाद जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, चौथे दिन फतेहाबाद और जींद जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, पांचवें दिन जींद जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी एवं हिसार, जींद, फतेहाबाद, सिरसा, जिलों की सभी तहसील से अग्निवीर आफिस असिस्टेंट/अग्निवीर स्टोर कीपर टेक्निकल, अग्निवीर टेक्निकल और अग्निवीर ट्रेड्समैन श्रेणियों के उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Haryana News: अब गरीब परिवारों के घर भी होंगे रोशन, एक लाख परिवारों को मिलेगा प्रधानमंत्री सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना का लाभ