Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: 'ईडी बीजेपी के एजेंट की तरह कर रही काम', भूपेंद्र हुड्डा से पूछताछ मामले में बचाव करने उतरे अनुराग ढांडा

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा से ईडी की पूछताछ मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आप और कांग्रेस के मिल जाने से बीजेपी को डर सताने लगा है। ऐसा लगता है ईडी भाजपा के एजेंट के तौर पर काम कर रही है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मानेसर लैंड स्कैम की पूछताछ हुई है।

By Jagran News Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Wed, 17 Jan 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
भूपेंद्र हुड्डा से पूछताछ मामले में बचाव करने उतरे अनुराग ढांडा (फाइल फोटो)।

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा से ईडी की पूछताछ को लेकर केंद्र पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को डर सता रहा है इसलिए इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। ऐसा लगता है जैसे ईडी बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम कर रही है।

आप और कांग्रेस के मिलने पर नहीं टिकेगी भाजपा: ढांडा

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर ईडी द्वारा पूछताछ किए जाने पर अनुराग ढांडा ने कहा कि भाजपा को इंडिया गठबंधन के खिलाफ अपनी हार स्पष्ट नजर आने लगी है। इसलिए इस तरीके की कार्रवाई हो रही है और एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। भाजपा को पता है कि यदि हरियाणा में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिलकर चुनाव लडेंगे तो भाजपा कहीं नहीं ठहरती है।

ईडी बीजेपी के एजेंट के तौर पर कर रही काम: ढांडा

उन्होंने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को बार-बार नोटिस दिए जा रहे हैं, जिससे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार न कर सके। वहीं, हरियाणा में भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ करवाई शुरू हो गई है। यदि ऐसी कोई मामला दर्ज है तो पिछले साढ़े नौ साल से भाजपा सरकार और ईडी क्या कर रही थी। ऐसा लगता है ईडी भाजपा के एजेंट के तौर पर काम कर रही है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर हुड्डा से हुई पूछताछ

बता दें कि ईडी की टीम ने आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछताछ की। उनसे यह पूछताछ मानेसर लैंड स्कैम की पूछताछ हुई। जो सुबह से चल रही है। मालूम हो हरियाणा की पूर्व हुड्डा सरकार के कार्यकाल में हुए बहुचर्चित मानेसर जमीन घोटाला मामला सामने आया था, जिसमें कई लोग आरोपी बनाए गए थे।

ये भी पढ़ें: हरियाणा पुलिस ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारी, विभाग में इन अधिकारियों के तबादले लगभग तय; चुनाव आयोग दे चुका आदेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर