Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: हिसार और झज्जर में राज्यस्तरीय सम्मेलन करेंगे पिता-पुत्र, भूपेंद्र हुड्डा 17 फरवरी तो सांसद दीपेंद्र इस दिन करेंगे कार्यक्रम

हरियाणा कांग्रेस की ओर से राज्य स्तरीय कार्यक्रमों की घोषणा कर दी गई है। जिला कार्यकर्ता सम्मेलनों व विधानसभा स्तरीय जन आक्रोश रैलियों के बाद कांग्रेस की ओर से हिसार व झज्जर में दो राज्य स्तरीय सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। एक कार्यक्रम को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा तो दूसरे कार्यक्रम को उनके बेटे और सांसद दीपेंद्र हुड्डा संबोधित करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 09:36 AM (IST)
Hero Image
हिसार और झज्जर में राज्यस्तरीय सम्मेलन करेंगे पिता-पुत्र। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा कांग्रेस की ओर से राज्य स्तरीय कार्यक्रमों की घोषणा कर दी गई है। जिला कार्यकर्ता सम्मेलनों व विधानसभा स्तरीय जन आक्रोश रैलियों के बाद कांग्रेस (Congress Party) की ओर से हिसार व झज्जर में दो राज्य स्तरीय सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

17 फरवरी को हिसार(Hisar News) में राज्य स्तरीय पिछड़ा वर्ग सम्मेलन(OBC Sammelan) होगा। 24 फरवरी को झज्जर (Jhajjar News) में राज्यस्तरीय संत रविदास जयंती कार्यक्रम (Sant Ravidas Jayanti program) आयोजित किया जाएगा।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान रहेंगे मौजूद

इन कार्यक्रमों में हरियाणा कांग्रेस के सभी प्रमुख नेताओं व कार्यकर्ताओं को बुलाया जाएगा। हरियाणा कांग्रेस के कार्यकारी प्रधान जितेंद्र भारद्वाज ने रविवार को बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former Chief Minister Bhupendra Singh Hooda)।

सांसद दीपेंद्र (MP Deependra) और प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान(State President Chaudhary Udaybhan) के नेतृत्व में इन कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

भाजपा व जजपा गठबंधन सरकार के खिलाफ होगा हल्लाबोल

जिला कार्यकर्ता सम्मेलनों में जहां भाजपा व जजपा गठबंधन सरकार के जनविरोधी फैसलों की पोल खोली जाएगी, वहीं जन आक्रोश रैलियों में सरकार से जनता के विरुद्ध लिए गए फैसलों पर जवाब मांगा जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Haryana News: विकसित भारत @2047 पर राजभवन में आज से होगा मंथन, PM मोदी के संबोधन से होगी शुरुआत; CM-राज्यपाल भी रहेंगे मौजूद

यह भी पढ़ें: दिल्ली से चंडीगढ़ जाना है तो घर से ही चार्ज कर निकलें अपना ईवी, हाईवे पर चार्जिंग में आ रही दिक्कतें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर