Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: 'बीजेपी के गिनती के दिन बचे', AAP प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने चुनावी तारीख आगे बढ़ाने पर दी प्रतिक्रिया

हरियाणा में बीजेपी नेताओं द्वारा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2024) की तारीख आगे बढ़ाने की मांग को लेकर आप प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी दलित विरोधी पार्टी है। बीजेपी के अब गिनती के दिन बचे हुए हैं। बीजेपी की हार तय है इसलिए विधानसभा चुनाव की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।

By Anurag Aggarwa Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 25 Aug 2024 09:28 PM (IST)
Hero Image
AAP प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने चुनावी तारीख आगे बढ़ाने पर दी प्रतिक्रिया (फाइल फोटो)।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी हरियाणा के अध्यक्ष एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य डॉ. सुशील गुप्ता (Sushil Gupta) ने कहा कि भाजपा का दलित विरोधी चेहरा किसी से छिपा नहीं है। भाजपा नेताओं के ऐसे ऑडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें वह दलितों को अपमानित करते हुए सुनाई देते हैं।

आप नेता सुशील गुप्ता ने कहा कि भाजपा के गिनती के दिन बाकी बचे हैं। विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार तय है इसीलिए भाजपा नेता विधानसभा चुनाव की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपने वादे के अनुरूप ना तो यमुना नदी की सफाई कराई और ना ही लोगों को पीने के दूषित पानी की समस्या से निजात दिलाई है।

बीजेपी राज में नदियों में छोड़ा जा रहा केमिकल- आप प्रदेशाध्यक्ष

चंडीगढ़ स्थित पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि कहीं खेतों के लिए पानी नहीं है। कहीं बाढ़ आ जाती है और कहीं सूखा पड़ रहा है। एक-एक सप्ताह तक पीने का पानी नहीं आ रहा। जहां पानी आ रहा है, वह पीने लायक नहीं है। लोग पानी के टैंकरों पर निर्भर हो गए हैं। शहरों में टैंकर माफिया पूरी तरह सक्रिय हो गया है। बीजेपी राज में खुलेआम फैक्ट्रियों का केमिकल नदियों में छोड़ा जा रहा है। नालों का गंदा पानी नदियों में बहाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: बहादुरगढ़ से इनेलो-बसपा गठबंधन का प्रत्याशी घोषित, नफे सिंह के पुत्र जितेंद्र राठी को बनाया उम्मीदवार

गंदा पानी पीने से फैल रही कैंसर, हैजा जैसी बीमारियां- सुशील गुप्ता

आप प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा सरकार (Haryana Government) वही पानी लोगों तक पहुंचा रही है। गंदा पानी पीने से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारियां फैल रही हैं। कई इलाकों में डायरिया व हैजा फैल गया है, कई इलाकों में पीलिया का प्रकोप लोगों का अपना शिकार बना रहा है। डा. सुशील गुप्ता ने रविवार को चंडीगढ़ में हिंदू युवा वाहिनी से जुड़े अमित चौधरी और यूथ कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष तेजेंद्र सिंह को आम आदमी पार्टी में शामिल किया।

ये भी पढ़ें: Haryana News: 'वो दिल्ली से झूठ लाकर हरियाणा में परोसते हैं', CM नायब सिंह सैनी ने भूपेंद्र हुड्डा पर साधा निशाना