Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: भाजपा ने पूर्व अध्यक्ष सुभाष बराला ने राज्यसभा का भरा पर्चा, CM मनोहर के अलावा अध्यक्ष सैनी भी रहे मौजदू

Haryana News हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में राज्यसभा के द्वि वार्षिक चुनाव के लिए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपना नामांकन भर दिया। इस मौके पर स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर मंत्री सन्दीप सिंहबीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी भी मौजूद रहे। बीते दिन ही भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने होने वाले आगामी राज्यसभा चुनाव को देखते हुए उम्मीदवारों की घोषणा की थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 15 Feb 2024 12:56 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: भाजपा ने पूर्व अध्यक्ष सुभाष बराला ने राज्यसभा का भरा पर्चा

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) की मौजूदगी में राज्यसभा के द्वि वार्षिक चुनाव (Rajya Sabha election) के लिए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला  ने अपना नामांकन (Subhash Barala filed Rajya Sabha nomination) भर दिया। इस मौके पर स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर, मंत्री सन्दीप सिंह,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी भी मौजूद रहे।

बीते दिन ही भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने विभिन्न राज्यों में होने वाले आगामी राज्यसभा चुनाव को देखते हुए उम्मीदवारों की घोषणा की थी।

इसी कड़ी में हरियाणा से भाजपा ने राज्यसभा का उम्मीदवार सुभाष बराला को बनाया। सुभाष बराला के राज्यसभा जाने से दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की पार्टी जजपा (JJP Party) के मंत्री देवेंद्र बबली के साथ उनका टोहाना में टकराव खत्म हो जाएगा। ऐसी राजनैतिक गलियारों में चर्चा है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर