Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चुनावी नतीजों पर खुश नजर आए CM मनोहर लाल, हिसार के BJP कार्यालय में लड्डुओं से मुंह मीठा कर मनाया जश्न

राजस्थान छत्तीसगढ़ और एमपी में आए चुनावी नतीजों से हरियाणा सीएम मनोहर लाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों ने लोगों के मन में सद्भावना जगाई है। इसके साथ ही वोट का महत्व न समझने वाले लोग भी सामने आए और बीजेपी की नीतियों पर मोहर लगाई है। इन नतीजों का असर 2024 के लोकसभा पर जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 03 Dec 2023 05:56 PM (IST)
Hero Image
चुनावी नतीजों पर खुश नजर आए सीएम मनोहर लाल (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। हरियाणा सीएम मनोहर लाल ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और एमपी से आए चुनावी नतीजों से काफी खुश नजर आ रहे हैं। तीन राज्यों से बीजेपी की जीत के रुझान को लेकर सीएम मनोहर लाल (CM Manohar Lal) ने एक्स पर लिखा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान इन तीन राज्यों में जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत का जश्न हिसार के भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं संग लड्डुओं से मुंह मीठा कर मनाया।

मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी पूरा होना

उन्होंने एक और एक्स पर ट्वीट कर लिखा '#ModiKiGuarantee का मतलब है- गारंटी पूरा होने की गारंटी'। सीएम ने आगे लिखा कि 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लक्ष्य संग दिन-रात परिश्रम कर रहे आदरणीय श्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व को जनता ने स्वागत योग्य मेंडेट दिया है।

सीएम ने दी बधाई

उन्होंने यह भी लिखा कि गरीब, युवा, महिला और किसान का सबसे बड़ी चार जातियों के रूप में उल्लेख कर उन्होंने विकसित भारत के संकल्प की प्राथमिकताएँ भी तय कर दी हैं। इस प्रचंड जीत के लिए सभी नागरिकों, कार्यकर्ताओं, साइबर योद्धाओं समेत भाजपा के सम्मानित राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी को उनके सशक्त मार्गदर्शन के लिए बधाई भी दी। हरियाणा सीएम मनोहर लाल ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और एमपी में आए चुनावी नतीजों से काफी खुश नजर आ रहे हैं।

जनता ने मत का किया सही उपयोग

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि जनता ने अपने मत का सही च्वॉइस किया है। इसके पीछे बीजेपी ने जो पन्ना प्रमुख तक संगठन बनाया है, केंद्र सरकार की नीतियां है उसके प्रति लोगों के मन में सद्भावना जागी है। शायद जो वोट का महत्व भी नहीं समझते थे वो सामने आए है उन्होंने भी बीजेपी की नीतियों पर मोहर लगाई है।

कांग्रेस की गरीबी हटाओ नारे को जनता ने नकारा: CM मनोहर लाल

कांग्रेस के लोग जिस प्रकार से फ्री की चीजों के नारे दिये उनको जनता ने नकार दिया। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस कब से गरीबी हटाओ के नारे दे रहे है मगर जनता ने उसको नकार दिया है। सीएम ने कहा कांग्रेस ने कई नेता कह रहे थे इन नतीजों का असर 2024 के लोकसभा पर जाएगा वो सच ही होगा उनकी बात को कैसे नकार सकते है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पर्यवेक्षक भूपेंद्र हुड्डा पहुंचे राजस्थान, मुकुल वासनिक बोले- समय आने दें ये तो शुरुआती रुझान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर