Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: चुनाव प्रचार में एक साथ उतरेंगे दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद, प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन ने चुनाव प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद 19 सितंबर को जुलाना जींद सफीदों और उचाना विधानसभा में वोट की अपील करेंगे। 5 अक्टूबर को राज्य में वोटिंग और 8 अक्टूबर को वोटों की गिनती है।

By Anurag Aggarwa Edited By: Sushil Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 09:45 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: चुनाव प्रचार में एक साथ उतरेंगे दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान को गति दे दी है।

वीरवार को पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद एक साथ चुनाव प्रचार के मैदान में उतरेंगे और जेजेपी-एएसपी गठबंधन प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

दोनों वरिष्ठ नेता 19 सितंबर को जुलाना, जींद, सफीदों और उचाना विधानसभा में वोट की अपील करेंगे। वे जुलाना में लिजवाना, जुलाना, बीबीपुर, जींद शहर, सफीदों में बुढ़ाखेड़ा, मुआना, उचाना में अलेवा, बिघाना, पेगा, डौहला, बधाना, नगूरा में जनसंपर्क करेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर