Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इसे वापस ले लो, हाथ जोड़ रहा हूं', ट्रॉफी क्यों लौटाना चाहते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव?

अपने हालिया व्लॉग में बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने अपनी ट्रॉफी लौटाने की बात कही। उन्होंने साझा किया कि ट्रॉफी सभी समस्याओं की जड़ है। एल्विश ने एक व्लॉग में बताया कि उनके खिलाफ अनावश्यक विवाद पैदा किया जा रहा है और उन्होंने विवाद के लिए अभिषेक मल्हान की तरफ इशारा किया।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 03 Oct 2023 10:42 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव बोले हमें बिग बॉस का कुछ नहीं चाहिए, जिंदगी में सुकून चाहिए

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) का सुर्खियां बटोरना कोई नई बात नहीं है। एक ओर उनकी लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग बढ़ी, वहीं दूसरी ओर वह विवादों को लेकर भी खबरों में रहे हैं। एल्विश यादव इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इसके पीछे की वजह अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) हैं, जो उनके साथ बिग बॉस ओटीटी 2 में थे।

एल्विश ने एक व्लॉग में बताया कि उनके खिलाफ अनावश्यक विवाद पैदा किया जा रहा है और इसके लिए उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 ट्रॉफी को जिम्मेदार ठहराया और अपने व्लॉग में उन्होंने अभिषेक मल्हान के साथ 'नकारात्मक पीआर' विवाद का भी संकेत दिया।

भाई बस जिंदगी में सुकून चाहिए- एल्विश

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अपने हाल ही के व्लॉग में अपनी जीती हुई ट्रॉफी को लेकर कई बातें कहीं और बोले कि भाई इसे ले लो और मुझे बख्श दो। देख लिया ट्विटर पर पोस्ट-वोस्ट यार। हमारा पीछा छोड़ो भाई, तुम लोगों के आगे हाथ जोड़ रहा हूं। आगे बिग-बॉस ट्रॉफी को लेकर बोले कि इसे ले जाओ, यही मेन जड़ है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं एल्विश यादव, जिन्होंने Bigg Boss OTT 2 जीतकर रचा इतिहास?

इतना ही नहीं ट्रॉफी के साथ-साथ एल्विश अपना बिग बॉस वाला काला घोड़ा भी दिखाते हैं और बोलते हैं कि इसको भी ले जाओ। हमें बिग बॉस का कुछ नहीं चाहिए भाई बस जिंदगी में सुकून चाहिए।

एल्विश ने आगे कहा, ''मैं इतने दिनों के बाद घर आया हूं। मैं अपने काम से खुश हूं और मैं पैसा कमाना चाहता हूं, अपना नया घर पूरा करना चाहता हूं और नई संपत्ति और कारें खरीदना चाहता हूं। मैं इन सभी ऑनलाइन मामलों में अपना सिर नहीं डालना चाहता। अगर आपको यह ट्रॉफी चाहिए तो मुझे टेक्स्ट करो मैं भेज दूंगा।''

यह भी पढ़ें-  एल्विश यादव ने जन्मदिन पर खुद को दिया खास तोहफा, दुबई में खरीदा करोड़ों का घर

एल्विश यादव ने अभिषेक पर लगाए थे आरोप

शो के अंदर एल्विश और अभिषेक के बीच काफी दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन शो खत्म होने के बाद एल्विश और अभिषेक को दर्शकों ने एक साथ नहीं देखा है। ऐसे में दोनों के बीच लड़ाई की भी खबरें सामने आई थी। एल्विश यादव ने अपने एक व्लॉग में कहा था कि कुछ लोग है जो उनकी निगेटिव पीआर कर रहे हैं। इतना ही नहीं निगेटिव पीआर करने के लिए उन्होंने 25 लाख रुपये भी दिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर