Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: कर्मचारी और मजदूर संगठन इस दिन करने जा रहे हैं राष्ट्रव्यापी हड़ताल, पुरानी पेंशन योजना की बहाली सहित कई मांग

Haryana News पुरानी पेंशन योजना की बहाली और ठेका कर्मियों को पक्का करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर कर्मचारी और मजदूर संगठन 16 फरवरी को राष्ट्रव्यापी हड़ताल करेंगे। चंडीगढ़ में शनिवार को कई कर्मचारी संगठनों ने सम्मेलन में हड़ताल की रणनीति बनाई। अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष लांबा ने बताया कि पांच साल में पे रिवीजन 18 महीने के बकाया डीए-डीआर आदि मांग है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 28 Jan 2024 11:37 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: कर्मचारी और मजदूर संगठन इस दिन करने जा रहे हैं राष्ट्रव्यापी हड़ताल।फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। पुरानी पेंशन योजना की बहाली और ठेका कर्मियों को पक्का करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर कर्मचारी और मजदूर संगठन 16 फरवरी को राष्ट्रव्यापी हड़ताल करेंगे। चंडीगढ़ में शनिवार को विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने सम्मेलन में हड़ताल की रणनीति बनाई।

कर्मचारी और मजदूर संगठन 16 फरवरी को करेंगे राष्ट्रव्यापी हड़ताल 

अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष लांबा ने बताया कि पांच साल में पे रिवीजन, 18 महीने के बकाया डीए-डीआर, खाली पदों को भरने, निजीकरण पर रोक।

नई पेंशन योजना की वापसी सहित सात सूत्री मांगों को लेकर कर्मचारी राष्ट्रव्यापी हड़ताल करेंगे।31 जनवरी को जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करते हुए हड़ताल का नोटिस दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हरियाणावासियों के लिए खुशखबरी! इन 12 रूटों पर चलेंगी 50 इलेक्ट्रिक बसें, तीन एकड़ भूमि पर बनेगा बस स्टैंड

यह भी पढ़ें: Haryana City Bus Services: पानीपत में आज तो यमुनानगर में इस दिन से दौड़ेंगी ई-सिटी बसें, CM मनोहर बस सेवा का करेंगे शुभारंभ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर