Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: हरियाणा में आज बंद रहेंगे सरकारी और प्राइवेट स्कूल, शिक्षा विभाग का आदेश जारी

Haryana News हरियाणा में आज प्राइवेट और सरकारी स्कूल बंद रहेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को घोषणा की कि 77वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर बुधवार को भी हरियाणा के सभी स्कूल बंद रहेंगे। एक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने यह भी विश्वास जताया कि हरियाणा 2047 तक विकास के मामले में अन्य सभी राज्यों से आगे निकल जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Wed, 16 Aug 2023 07:07 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: हरियाणा में आज बंद रहेंगे सरकारी और प्राइवेट स्कूल, शिक्षा विभाग का आदेश जारी

पंचकुला, एजेंसी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को घोषणा की कि 77वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर बुधवार को भी हरियाणा के सभी स्कूल बंद रहेंगे।

राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान खट्टर द्वारा की गई घोषणा को बाद में उनके कार्यालय द्वारा भी साझा किया गया। सीएमओ ने ट्विटर पर लिखा, '77वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर, मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने 16 अगस्त, 2023 को हरियाणा के सभी स्कूलों के लिए छुट्टी की घोषणा की।'

एक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री ने यह भी विश्वास जताया कि हरियाणा 2047 तक विकास के मामले में अन्य सभी राज्यों से आगे निकल जाएगा।

आपसी मतभेद भूलाए हरियाणा

मंगलवार को खट्टर ने कहा कि हरियाणा के लोगों को सामाजिक, धार्मिक और सांप्रदायिक मतभेदों को भूल जाना चाहिए और सद्भाव बनाए रखना चाहिए और कहा कि "हम पूरे राज्य के लोगों को अपना परिवार मानते हैं"।

पिछले महीने, विश्व हिंदू परिषद (VHP) के एक जुलूस पर भीड़ द्वारा हमला किए जाने के बाद हरियाणा के नूंह जिले में झड़पें हुईं और यह गुरुग्राम सहित आसपास के इलाकों में फैल गई। हिंसा में दो होम गार्ड और एक मौलवी समेत छह लोगों की मौत हो गई.

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर