Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: तृतीय श्रेणी पदों के लिए ग्रुप-1 की सीईटी मेंस परीक्षा को HSSC ने किया रद, अब इस दिन होगी परीक्षा

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने तृतीय श्रेणी पदों के लिए सीईटी मुख्य परीक्षा (CET Mains Exam in Haryana) को रद कर दिया है। अब ये परीक्षा शाम के समय में होगी। साथ ही महिला और पुरुष कांस्टेबलों के लिए पीएमटी गुरुवार को होगी। अभ्यर्थियों को सुबह साढ़े छह बजे पीएमटी के लिए पंचकूला स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम पहुंचना होगा।

By Sudhir Tanwar Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 07 Aug 2024 08:19 PM (IST)
Hero Image
तृतीय श्रेणी पदों के लिए ग्रुप-1 की सीईटी मेंस परीक्षा को HSSC ने किया रद (फाइल फोटो)।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने तृतीय श्रेणी पदों की भर्ती के तहत ग्रुप एक के लिए बुधवार को होने वाली सामान्य पात्रता परीक्षा (सीईटी) की मुख्य परीक्षा को अचानक रद कर दिया। पंचकूला में अब यह परीक्षा शुक्रवार को शाम की पाली में होगी।

वहीं, ग्रुप-2 की परीक्षा निर्धारित शेड्यूल के अनुसार गुरुवार यानी कल होगी। ग्रुप-एक में 981 और ग्रुप-दो में 517 पदों के लिए यह परीक्षा होनी है। वहीं, महिला कांस्टेबलों के एक हजार पदों के लिए शारीरिक माप परीक्षण (पीएमटी) भी गुरुवार को होगी।

ये भी पढ़ें: Haryana News: 500 में गैस सिलेंडर, ग्रेजुएशन तक निशुल्क पढ़ाई, तीज पर CM सैनी ने महिलाओं को दी कई सौगात, किए 8 बड़े एलान

ताऊ देवीलाल स्टेडियम में होगी पीएमटी

इसके अलावा पुरुष कांस्टेबलों के पांच हजार पदों की भर्ती में किन्हीं कारणों से पीएमटी में शामिल नहीं हो सके युवाओं को एचएसएससी ने एक और मौका दिया है। ऐसे अभ्यर्थियों को सुबह साढ़े छह बजे पीएमटी के लिए पंचकूला स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम पहुंचना होगा। एचएसएससी ने स्पष्ट कर दिया है कि इसके बाद अनुपस्थित युवाओं को कोई और मौका नहीं दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: दलित उत्पीड़न और महिला अपराध के घटे मामले, चिह्नित किए 2153 हॉटस्पाट; 121 इनामी बदमाश गिरफ्तार