Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh: पैरोल पर जेल से बाहर आए गुरमीत राम रहीम को याद आए श्रीराम, वीडियो संदेश के जरिए समर्थकों से कही ये बात

अयोध्या में श्री रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पैरोल पर जेल से बाहर आए डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) ने वीडियो संदेश जारी किया है। उत्तर प्रदेश के बरनावा आश्रम पहुंचे डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने वीडियो मैसेज के जरिए डेरा प्रेमियों को श्री रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचने का संदेश दिया है।

By Sudhir Tanwar Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 20 Jan 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
पैरोल पर जेल से बाहर आए गुरमीत राम रहीम को याद आए श्रीराम।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। अयोध्या में सोमवार को श्री रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा हरियाणा राममय हो गया है। कार्यक्रम को लेकर सरकार के साथ ही जहां विश्व हिंदू परिषद, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बजरंग दल सहित अन्य सामाजिक-धार्मिक संगठनों द्वारा विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं। वहीं, अब डेरा सच्चा सौदा की ओर से भी समर्थकों को श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बढ़-चढ़कर शामिल होने का आह्वान किया गया है।

हम सभी श्रीराम की ही संतान- डेरामुखी

50 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आए डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) ने वीडियो संदेश के माध्यम से डेरा प्रेमियों को श्री रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचने का संदेश दिया है। रोहतक की सुनारिया जेल से सीधे उत्तर प्रदेश के बरनावा आश्रम पहुंचे डेरामुखी ने वीडियो में संगत से कहा है कि 22 जनवरी को जो उत्सव मनाया मनाया जा रहा है, आप सभी उस पर्व में शामिल हों। हम सभी श्रीराम की ही संतान हैं।

ये भी पढ़ें: Chandigarh: पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने सुरक्षा वापस लेने के सरकारी आदेश को दी चुनौती, HC ने सरकार से किया जवाब तलब

डेरामुखी ने अनुयायियों को बरनावा आश्रम में न आने की अपील

इस पर्व को भी दिवाली की तरह मनाया जाए, जैसे सभी मना रहे हैं। सभी को इसकी शुभकामनाएं। साथ ही डेरामुखी ने अनुयायियों को निर्देश दिया है कि कोई भी बरनावा आश्रम में न आए। जैसे सेवादार आपको कहेंगे, वैसे रह कर ही खुशियां मनानी हैं। एमएसजी का भंडारा पूरा महीना चलेगा।

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरा देश हुआ राममयी, जानें हिमाचल से लेकर हरियाणा तक कैसी हैं तैयारियां

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर