Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: 15 दिनों में 45 बड़ी रैलियां, हरियाणा में चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी

हरियाणा में आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhan Sabha Election 2024) की तैयारियों में जुट गई है। आप के प्रदेश उपाध्‍यक्ष अनुराग ढांडा ने घोषणा की है कि अगले 15 दिनों में हरियाणा में आम आदमी पार्टी 45 रैलियां करने जा रही है। इसमें पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान और आप सुप्रीमो की पत्नी सुनीता केजरीवाल सहित आप के कई बड़े नेता शामिल होंगे।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 25 Jul 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
Haryana Vidhan Sabha Election 2024: हरियाणा में अपनी पूरा ताकत झोंकेगी AAP (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, चंडीगढ़। हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhan Sabha Election 2024) के लिए कमर कस ली है। शुक्रवार को आप हरियाणा में अपनी ताकत झोंकेगी। पार्टी के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा है कि 15 दिनों में 45 बड़ी रैलियां की जाएंगी।

आप के नेता रहेंगे शामिल

आप प्रदेश उपाध्‍यक्ष ने आगे कहा कि पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान, आप सुप्रीमो की पत्नी सुनीता केजरीवाल, राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह और संगठन महामंत्री संदप पाठक समेत राज्‍य के सारे नेता इन रैलियों में शामिल होंगे।

जनता के सामने लाएंगे आप की गारंटियां: ढांडा

अनुराग ढांडा ने बताया कि हर दो विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली की जाएगी। रैलियों के माध्यम से केजरीवाल की पांचो गारंटियों को जनता के सामने रखा जाएगा। उन्‍होंने आगे कहा कि आज तक कोई भी पार्टी मूलभूत सुविधाऐं नहीं दे पाई हैं। अरविंद केजरीवाल भी हरियाणा के ही हैं, तो जनता को एक मौका हरियाणा के बेटे को जरूर देना चाहिए। ढांडा ने कहा कि प्रदेश की जनता के सामने तीसरा विकल्‍प प्रस्‍तुत करेंगे।

यह भी पढ़ें: सुनीता ने भगवान श्रीकृष्ण से जोड़ा अरविंद केजरीवाल के जन्म का कनेक्शन, बताई खास बात

20 जुलाई को की थी पांच गारंटी की घोषणा

आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने 20 जुलाई को हरियाणा में आम आदमी पार्टी की पांच गारंटियां लॉन्‍च की थी। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान और राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह भी मौजूद थे।