Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: 'राहुल गांधी जहां-जहां जाते हैं, वहां चुनाव हार जाते हैं', 22 नवनियुक्त जिलाध्यक्षों के साथ बैठक में कांग्रेस पर बरसे BJP प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी

हरियाणा में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने नवनियुक्त 22 जिलाध्यक्षों के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जहां-जहां जाते हैं वहां कांग्रेस चुनाव हार जाती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस दो लहरों में बटी हुई है।

By Jagran News Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Fri, 05 Jan 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
22 नवनियुक्त जिलाध्यक्षों के साथ बैठक में कांग्रेस पर बरसे BJP प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष नायब सैनी ने नवनियुक्त 22 जिलाध्यक्षों के साथ बैठक कर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौरली भी मौजूद रहे। पीसी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि नवनियुक्त जिला अध्यक्षों के साथ बैठक की है। साथ ही केंद्र और राज्य की जनहितैषी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के निर्देश दिए गए हैं। यह पहली ऐसी सरकार है जिसने जो कहा है वह किया है।

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि पूर्व में जब नारे लगते थे गरीबी हटाएंगे, लेकिन गरीबी नहीं हटती थी बल्कि गरीब व्यक्ति अपना वोट देकर मायूस महसूस करते थे। लेकिन, आज विकसित भारत संकल्प यात्रा और सरकार की योजनाओं से गरीबी को दूर किया जा रहा है। कांग्रेस सत्ता में आती है तो भ्रष्टाचार तेज गति से बढ़ जाता है और बीजेपी की सरकार में विकास तेज होता है यह अंतर स्पष्ट रूप से हमने देखा है।

उन्होंने कहा कि तीन राज्यों की ऐतिहासिक जीत के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल आ रहे है कल भव्य रोड शो के माध्यम से उनका स्वागत करेगे। जेपी नड्डा का रोड शो 1 घंटे का होगा और व्यस्तता के चलते सुबह करीब 11 बजे उनका रोड शो होगा।

लोकसभा, विधानसभा चुनाव एक साथ होंगे या नहीं, ये चुनाव आयोग का मामला: नायब सैनी

उन्होंने कहा कि 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसको लेकर युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की जाएगी। पीएम मोदी भी हरियाणा में बड़ी रैली करेगे, उनके साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी बड़ी रैलियां आयोजित होगी। लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होंगे या नहीं, यह चुनाव आयोग का विषय है लेकिन बीजेपी पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें: हरियाणा की आधी से ज्यादा आबादी को मिलेगा 'मनोहर सुरक्षा कवच', इलाज के लिए नहीं होगी परेशानी; स्वास्थ्य बीमा योजना का क्या मिलेगा लाभ

नायब सैनी ने हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी पर कसा तंज

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने गुटबाजी को लेकर तंज कसा उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस के लोग दो लहरों में बटे हुए हैं, यह लहरें एक साथ हो नहीं सकती अगर एक साथ होती हैं तो भूचाल आ जाता है। शोले फिल्म के कलाकार असरानी का डायलाग बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का यह हाल है कि आधे इधर जाओ आधे उधर जाओ, बाकी मेरे पीछे आओ।

ईडी की प्रदेश में हुई रेड पर बोले नायब सैनी

नायब सैनी ने कहा कि ईडी एक स्वतंत्र एजेंसी है वह कार्रवाई कर सकती है। कांग्रेस के समय भ्रष्टाचार बढ़ता है बीजेपी के समय मे विकास बढ़ता है। आज देश के अंदर वह सरकार है जिसकी आंखे खुली है। यह तो ईडी पर आरोप लगाकर सरकार को घेरते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि केजरीवा को ई़डी के सामने पेश होकर बताना चाहिए ये काम मैने किया है या नहीं।

राहुल जहां जाते वहां कांग्रेस अपनी सत्ता खो देती

वहीं, राहुल गांधी पर बोलते हुए नायब सैनी ने कहा कि अच्छा है राहुल गांधी यात्रा एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ गए वो जहां जाते है कांग्रेस अपनी सत्ता खोती जाती है। साथ ही सिरसा की चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में छात्राओं के प्रोफेसर पर यौन शोषण के मामले पर नायब सैनी ने कहा कि इस मामले में दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें: Haryana: कम सैलरी को लेकर करनाल के हजारों कंप्यूटर शिक्षकों का 'हल्ला-बोल', 11 जनवरी को करेंगे सीएम आवास का घेराव; जारी है वेतन वृद्धि की लड़ाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर