Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने ली विधायक पद की शपथ, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर किया ये बड़ा दावा

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) ने आज हरियाणा विधानसभा में विधायक पद की शपथ ले ली। नायब सिंह सैनी ने करनाल विधानसभा सीट I(Karnal Assembly Seat) से चुनाव जीत दर्ज की है। करनाल विधानसभा सीट हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने बाद खाली हुई थी।

By Agency Edited By: Rajiv Mishra Updated: Thu, 06 Jun 2024 12:23 PM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने ली विधायक पद की शपथ (फाइल फोटो)

एजेंसी, चंड़ीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने आज विधायक पद की शपथ ली है। हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने नायब सिंह सैनी को शपथ दिलाई। हरियाणा में हुए विधानसभा उपचुनाव में नायब सिंह सैनी करनाल विधानसभा सीट से चुनाव जीते है। नायब सिंह सैनी का शपथ हरियाणा विधानसभा में हुई।

शपथ के बाद नायब सिंह सैनी ने कही ये बात

करनाल से बीजेपी विधायक पद की शपथ लेने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि मैं करनाल की जनता को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने भरोसा जताया। विधानसभा चुनाव में करनाल की जनता ने इस बात पर अपनी मोहर लगा दी है कि अक्टूबर में बीजेपी भारी जनादेश के साथ तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़ें- Haryana Weather News: हरियाणा में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवा और हल्की बूंदाबांदी ने गर्मी और उमस से बचाया

मनोहर लाल के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई थी सीट

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने बाद खाली हुई करनाल सीट पर मुख्यमंत्री नायाब सिंह ने चुनाव लड़ा था। नायाब सिंह सैनी ने करनाल से कांग्रेस के त्रिलोचन सिंह को हराया है।

यह भी पढ़ें- Faridabad Accident: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा घायल