Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: खाकी रंग की पेंट, कमीज और जैकेट...जब वेश बदलकर लोगों के बीच पहुंचे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल

खाकी रंग की पेंट कमीज और आधी बाजू की जैकेट मुंह पर सफेद रंग का परना आंखों पर चश्मा और सिर पर केसरी रंग की टोपी पहने एक व्यक्ति की वीडियो वायरल हो रही है। ये वीडयो किसी और का नहीं बल्कि सीएम मनोहर लाल का है। वह मुंह छिपाए बिना किसी सिक्योरिटी और प्रोटोकॉल के लोगों के बीच दशहरा देखने पहुंचे थे।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 08 Nov 2023 01:08 PM (IST)
Hero Image
चेहरे छिपाकर, वेश बदलकर जब जनता के बीच पहुंचे CM मनोहर

राजेश मलकानियां, पंचकूला। Haryana News: पुराने जमाने में राजा महाराजा वेश बदलकर अपनी प्रजा का दुख दर्द जानने पहुंचते थे। ऐसा ही कुछ नजारा पंचकूला में भी देखने को मिला।

जहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal Khattar) एक साधारण नागरिक बनकर लोगों के बीच पहुंच गए। खाकी रंग की पेंट, कमीज और आधी बाजू की जैकेट , मुंह पर सफेद रंग का परना, आंखों पर चश्मा और सिर पर केसरी रंग की टोपी पहने एक व्यक्ति की वीडियो वायरल हो रही है।

पोपकॉर्न खरीदे और सुनीं लोगों की चर्चाएं

यह वीडियो पंचकूला सेक्टर 5 शालीमार ग्राउंड की है जहां पर 24 अक्टूबर को देश के सबसे बड़े रावण के पुतले का दहन किया गया था। इस दौरान यह व्यक्ति शालीमार ग्राउंड में घूमता नजर आ रहा है।

वीडियो में मोबाइल देखने का स्टाइल बिल्कुल मनोहर लाल की तरह दिखाई दे रहा था। एक जगह से पोपकार्न भी खरीदे। लोगों की बातें भी सुनी कि लोग क्या चर्चा कर रहे हैं।

लोगों का हाल जानने मैदान में पहुंचे सीएम मनोहर

वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो चर्चा होने लगी कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल ही हैं। इसी बीच एक और फोटो सामने आई जिसमें मुख्यमंत्री निवास पर मनोहर लाल इस लुक में है जिस तरह की लुक शालीमार ग्राउंड में घूम रहे व्यक्ति की थी।

— Sidharth सिद्धार्थ (@_Sidharthc) November 8, 2023

जिसे पुष्टि हो गई कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal in Dussehra Mela) ही पंचकूला के शालीमार ग्राउंड में दशहरा समारोह के बहाने लोगों के बीच चल रहे माहौल और चर्चाओं के बारे में जानने के लिए पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- Haryana News: अनुदान प्राप्त कॉलेजों को टेकओवर करेगी सरकार,राज्य के ढाई हजार कर्मचारियों को मिलेगा सीधा फायदा

सीएम ने बिना सिक्योरिटी और प्रोटोकॉल के लोगों के बीच देखा मेला

जिस दिन दशहरा समारोह पंचकूला में था, उस दिन लगभग 1 लाख से अधिक लोग शालीमार ग्राउंड में एकत्रित थे। मुख्यमंत्री (Manohar Lal Look)  ने अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों के बीच जाने का मन बनाया।

उन्होंने बिना सिक्योरिटी, बिना किसी प्रोटोकॉल को फोलो किए लोगों के बीच जाकर दशहरा देख पापकॉर्न खाए और लोगों की राय भी जान ली। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि मुख्यमंत्री लोगों की दुख तकलीफों को जानने के लिए पहुंचे थे और जल्द ही वह प्रदेश की जनता को कोई और नया तोहफा दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें- हरियाणा के कालका में शुरू हुई बैलून सफारी, सीएम मनोहर ने पहले भरी उड़ान; आपको भी करनी है यात्रा तो रखें ये बात ध्यान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर