Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: '5 दिनों में क्या ही कर लेंगे, 10 सालों की लंबी रेस...', चुनाव की तारीख बदलने पर सैलजा का BJP पर तंज

Haryana Election 2024 हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आयोग ने बड़ा फैसला किया है। उन्होंने चुनाव की तारीख में बदलाव कर दिया है। अब हरियाणा में 5 अक्टूबर को वोटिंग होगी। वोटों की गिनती अब 8 अक्टूबर को होगी। चुनाव की तारीख बदलने पर कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी अपना रिएक्शन दिया है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: चुनाव की तारीख बदलने पर कुमारी सैलजा का BJP पर तंज।

जागरण संवाददाता, सिरसा। हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख बदल गई है। चुनाव आयोग ने तारीख में बदलाव करके एक अक्टूबर से बढ़ाकर 5 अक्टूबर कर दिया है। चुनाव आयोग के इस फैसले पर सिरसा सांसद और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि चुनाव आयोग के बारे में हम क्या कह सकते हैं? 10 सालों से सत्ता में रहने के बाद भी बीजेपी डरी हुई है। 10 सालों में चुनाव नहीं जीत सके तो पांच दिनों में क्या ही हो जाएगा? उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं बीजेपी के अंदर कमजोरी दिख रही है।

'सभी सीटों पर दर्ज करेंगे जीत'

सिरसा सांसद ने कहा कि बीजेपी ने इतना लेट जाकर लेटर भेजा, फिर चुनाव आयोग ने लेट लगाया। बीजेपी डरी हुई है और चुनाव से भाग रही है। हमलोग एक अक्टूबर के लिए भी तैयार थे और पांच अक्टूबर के लिए भी तैयार हैं। हम सभी 90 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे।

— ANI (@ANI) August 31, 2024

सैलजा ने अपनी पसंद के उम्मीदवारों का पैनल भेजा

बता दें कि कांग्रेस दिग्गजों के बीच चल रही मुख्यमंत्री पद की लड़ाई के बीच कांग्रेस महासचिव एवं सांसद कुमारी सैलजा ने पार्टी को अपनी पसंद के उम्मीदवारों का पैनल भेज दिया है। सैलजा द्वारा राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपनी पसंद के दावेदारों व समर्थकों का पैनल भेजे जाने की सूचना है।

इसी पैनल में कांग्रेस महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य रणदीप सिंह सुरजेवाला और कांग्रेस ओबीसी विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव की पसंद के दावेदारों के नाम भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: चार विधायकों के इस्‍तीफे मंजूर, विधानसभा में कुल संख्या हुई 82, इस दिन होंगे बीजेपी में शामिल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर