Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: लाडवा से ताल ठोकेंगे CM नायब सैनी, मोहन लाल नहीं लड़ेंगे चुनाव, बोले- कब आएगी BJP की लिस्ट

Haryana Election 2024 हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की पहली सूची आज जारी नहीं होगी। इसमें एक या दो दिन का समय और लग सकता है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि बड़ा एलान करते हुए कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। वे सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़वाने का काम करेंगे। सीएम नायब सिंह सैनी लाडवा से चुनाव लड़ेंगे।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 30 Aug 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: मोहन लाल बड़ौली नहीं लड़ेंगे चुनाव, लाडवा से उतरेंगे सीएम नायब सैनी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली का बड़ा बयान सामने आया है। मोहन लाला ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। सभी 90 सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों को चुनाव लड़वाने का काम करेंगे। सीएम नायब सिंह सैनी लाडवा से चुनाव लड़ेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी की पहली लिस्ट को लेकर कहा कि आज सूची जारी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि अभी एक से दो दिन और लगा सकते हैं। बाकी बची हुई सीटों पर भी जल्द बैठक होगी। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में सभी 90 सीटों पर चर्चा हुई है। कुछ को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है।

कुछ सीटों पर चर्चा के लिए 2 दिन का समय और लगेगा। 2 दिन के बाद फिर से बैठक होगी। अभी कोई भी नाम फाइनल नहीं हुआ है सभी नाम शॉर्ट लिस्ट किए गए हैं। सारी लिस्ट एक साथ नहीं आएगी।

मंगल कमल में बैठक शुरू

भाजपा प्रदेश मुख्यालय "मंगल कमल" में मेनिफेस्टो कमेटी (संकल्प पत्र) के संयोजक राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में बैठक शुरू हुई है। ओमप्रकाश धनखड़ के अलावा विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा, सिंचाई मंत्री डॉ अभय सिंह यादव, पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार, विधायक भव्य बिश्नोई, डॉ संजय शर्मा और डॉ मदन लाल गोयल भी बैठक में मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana Elections 2024: भजन लाल की सरकार में क्‍यों मंत्री बनना नहीं चाहते थे बंसी लाल के बेटे सुरेंद्र सिंह?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर