Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब सिंगर बन गए अनिल विज, मोहम्मद रफी के गाने की तर्ज पर गाया ये गाना; देखें VIDEO

हरियाणा में हो रहे विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Election 2024) के बीच पूर्व गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) गाना गाते हुए नजर आए हैं। अनिल विज ने मोहम्मद रफी के गाने के वतन ऐ वतन हमको तेरी कसम के तर्ज पर कोई रोहतक से तो कोई करनाल से गाया है। अनिल विज के इस नए अंदाज को लोग पसंद कर रहे हैं।

By Nitish Kumar Kushwaha Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Sat, 05 Oct 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा में मतदान के बीच गाना गाते नजर आए अनिल विज।

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Election 2024) के लिए आज 90 सीटों पर एक साथ मतदान हो रहा है। इस बीच पूर्व गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) गाना गाते हुए नजर आए हैं।

अनिल विज ने मोहम्मद रफी के गाने के तर्ज पर गाना गाया है। अनिल विज का गाना गाने वाला वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों को पसंद आया अनिल विज का गाना

दरअसल, प्रदेश में हो रहे 90 सीटों पर मतदान के बीच पूर्व गृह मंत्री और अंबाला से भाजपा के प्रत्याशी अनिल विज (Anil Vij Song) ने शहीद फिल्म के 'वतन, ऐ वतन, हमको तेरी कसम' के तर्ज पर 'कोई रोहतक से, तो कोई करनाल से' गाना गाया है। बता दें कि शहीद फिल्म में इस गाने को मोहम्मद रफी ने गाया था।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: 'तो अगली मीटिंग मुख्यमंत्री आवास में', मतदान के बीच अनिल विज ने कर दी सीएम पद के लिए दावेदारी

अनिल विज के नए अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अनिल विज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उनका ये नया अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। 

सीएम पद के लिए किया दावेदारी 

शनिवार को मतदान के बाद अनिल विज (Anil Vij) मुख्यमंत्री पद के लिए दावेदारी करते हुए भी नजर आए। उन्होंने कहा कि पार्टी में सबसे वरिष्ठ नेता मैं हूंं। लोग भी चाहते हैं कि मैं मुख्यमंत्री बनूं। पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

मुख्यमंत्री पद का फैसला पार्टी के हाथ में होता। अगर पार्टी को लगता है कि मैं मुख्यमंत्री बन सकता हूं, तो अगली मुलाकात मुख्यमंत्री आवास में होगी।   

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: मतदान के बाद मनोहर लाल ने हुड्डा और सैलजा को दिया ऑफर, कहा- जब चाहे बीजेपी में आ सकते हैं

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें