Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा: 'असंध से ही क्यों कर रहे रैली की शुरुआत', CM सैनी बोले- खजाना भरने का कोई प्लान तो नहीं; राहुल गांधी जवाब दें?

Haryana Election 2024 राहुल गांधी आज अपनी रैली की शुरुआत असंध से कर रहे हैं। इसको लेकर हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने कई बड़े सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा को लूटने का एलान करने वाले नेता के साथ चुनाव प्रचार की शुरुआत कर रहे हैं। इससे साबित होता है कि राहुल गांधी भ्रष्टाचारी हैं। असंध के कांग्रेस प्रत्याशी से उनकी क्या सांठ-गांठ है?

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: असंध में रैली से पहले नायब सैनी ने राहुल गांधी पर जमकर बोला हमला।

डिजिटल डेस्क, पंचकूला। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज (गुरुवार) हरियाणा के असंध से चुनाव प्रचार शुरू कर रहे हैं। उनके साथ कुमारी सैलजा भी मंच शेयर करेंगी। इसको लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है।

सीएम सैनी ने कहा कि अभी मुझे मीडिया से जानकारी मिली है कि आरक्षण विरोधी सोच रखने वाले नेता राहुल गांधी हरियाणा में अपनी चुनावी सभा की शुरुआत असंध से कर रहे हैं। दुर्भाग्यपूर्ण है कि राहुल गांधी ने चुनाव रैली की शुरुआत उसी कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में की है, जिसने दो दिन पहले खुलेआम हरियाणा को लूटने का एलान करते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस आई तो "अपना घर भरेंगे" और "अपनों का घर भरेंगे।”

असंध के कांग्रेस प्रत्याशी से क्या सांठ-गांठ?

एक ऐसा प्रत्याशी जो सरकारी खजाने को लूटने का खुलेआम एलान कर रहा हो, उसके समर्थन में अपनी सभा की शुरुआत करना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के कट्टर भ्रष्टाचारी होने का सबसे बड़ा प्रमाण है। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि असंध के कांग्रेस प्रत्याशी से उनकी क्या सांठ-गांठ है?

वो हरियाणा में कहीं और से भी तो रैली शुरू कर सकते थे! लेकिन, उन्होंने असंध को ही क्यों चुना? क्या ये "अपनों का घर भरना" दिल्ली दरबार का खजाना भरने का कोई प्लान तो नहीं है, राहुल गांधी इसका जवाब दें?

कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार की गारंटी

कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की चैंपियन है। राहुल गांधी खुद भ्रष्टाचार के केस में जमानत पर हैं। कांग्रेस ने हरियाणा को भी खूब लूटा है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि असंध के उम्मीदवार के समर्थन में अपनी रैली की शुरुआत करके क्या वे “अपना घर भरने” का एजेंडा लेकर आए हैं?

राहुल गांधी ने असंध से सभा की शुरुआत करके कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार की गारंटी दी है। हरियाणा का जन-जन बोल रहा है अगर गलती से भी आ गया हाथ तो जनता के ख़जाने का बिगड़ेगा हालात।

यह भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव: हुड्डा को नजरअंदाज नहीं कर सकती कांग्रेस, सैलजा को मनाना फिर क्यों है मजबूरी? राहुल गांधी के साथ आज करेंगी प्रचार