Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: भाजपा विधायक लक्ष्मण नापा ने थामा कांग्रेस का हाथ, भूपेंद्र हुड्डा बोले- सही समय पर लिया सही फैसला

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Election 2024) को लेकर भाजपा की टिकट सूची जारी होने के बाद से अब तक सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता इस्तीपा दे चुके हैं। रतिया से भाजपा विधायक लक्ष्मण नापा भी टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर पार्टी का साथ छोड़ दिया है। लक्ष्मण नापा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में कांग्रेस ज्वाइन कर ली है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 05 Sep 2024 09:52 PM (IST)
Hero Image
विधायक लक्ष्मण नापा कांग्रेस में शामिल होते हुए।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। रतिया से बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा ने अपने हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

'कांग्रेस की सरकार बनाने में साबित होंगे सहयोगी'

लक्ष्मण नापा के साथ हलके के 22 सरपंचों, ब्लॉक समिति चेयरमैन प्रतिनिधि गुरतेज सिंह और वॉइस चेयरमैन कुलदीप सिंह मानक ने भी कांग्रेस ज्वाइन की। हुड्डा और उदयभान ने सभी का पार्टी में स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: खटाखट-खटाखट... हरियाणा बीजेपी में नहीं थम रहे इस्तीफे, 250 से ज्यादा नेताओं ने किया टाटा बाय-बाय

उन्होंने कहा कि लक्ष्मण नापा और उनके साथियों ने सही समय पर सही फैसला लिया है। उनका यह फैसला बीजेपी को सत्ता से बाहर करने और बड़े बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनाने में सहयोगी साबित होगा।

250 से अधिक नेता दे चुके हैं इस्तीफा

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की टिकट सूची जारी होने के बाद से अब तक 250 से अधिक नेता और कार्यकर्ता पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि नाराज नेताओं को मनाने की कोशिश शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि एक कमल का फूल सिर्फ एक ही लोग को मिल सकता है। सीएम ने कहा कि वह बागी नेताओं को समझाने का प्रयास करेंगे। 

यह भी पढ़ें: Haryana Election: देश की सबसे अमीर महिला ने भाजपा को कहा अलविदा, टिकट कटने से नाखुश सावित्री जिंदल निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर