Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा चुनाव: 'अगर मैंने कोई गलत काम किया है तो साबित करिए', रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम मोदी को दी चुनौती

Haryana Election 2024 कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि अगर मैंने कोई गलत किया है तो साबित करिए। आप साबित ही नहीं कर सकते क्योंकि मैंने कोई गलत काम नहीं किया है। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पीएम मोदी अपने भाषण में मेरा नाम लेते हैं लेकिन कुछ भी साबित नहीं कर पाते हैं।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम मोदी की दी चुनौती।

जागरण संवाददाता, पंचकूला। हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा और भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा था। इसको लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम मोदी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि साबित कीजिए कि मेरी कोई जमीन हरियाणा में है या मैंने कोई गलत काम किया है। वे नहीं साबित कर सकते, क्योंकि मैंने कोई गलत काम नहीं किया है।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने भाषण में मेरा नाम लेते हैं। 10 साल से उनकी सरकार है। उन्होंने तमाम एजेंसियां लगाई, तमाम तरीके अपनाए, कोई न​तीजा नहीं निकला। मैं चेतावनी देता हूं कि कुछ है तो वे साबित करें।

वाड्रा के खिलाफ कोई सबूत नहीं

नरेंद्र मोदी दस साल से रॉबर्ट वाड्रा को फर्जी मुद्दा बनाए घूम रहे हैं। हरियाणा में दस साल उनकी सरकार रही और खुद मनोहर लाल की पुलिस ने कोर्ट को लिखित में दिया था कि वाड्रा के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि वे किस आधार पर आरोप लगा रहे हैं और कार्रवाई के लिए किसका इंतजार कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: राहुल गांधी ने हुड्डा-सैलजा के गिले-शिकवे कराए दूर, दोनों नेताओं को मिलकर सरकार बनाने की दिया टास्क

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें