Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार CM नीतीश के बयान पर बिफरे हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज, कहा- 'हद कर दी पार, सीएम पद से हटाएं'

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बिहार सीएम नीतीश कुमार के विधानसभा में प्रजनन दर के मामले के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने विधानसभा में हद की पराकाष्ठा को पार कर दिया है। उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित करके सीएम पद से हटा देना चाहिए। वहीं बिहार सीएम नीतीश कुमार अपने बयान को लेकर माफी मांग चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Wed, 08 Nov 2023 05:34 PM (IST)
Hero Image
बिहार CM नीतीश के बयान पर बिफरे हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज।

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। बिहार के सीएम नीतीश कुमार की विधानसभा में प्रजनन दर के मुद्दे पर बोलते हुए काफी आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके बाद महिला आयोग के बाद अब मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। इसके साथ ही बिहार सीएम पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि विधानसभा में ये सब कहना नीचता की पराकाष्ठा है।

अनिल विज ने सीएम पद से हटाने की मांग की

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि जो कुछ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की विधानसभा में कहा है वह नीचता की पराकाष्ठा है। बिहार विधानसभा के सभी विधायकों को पार्टी पॉलिटिक्स से ऊपर उठकर नीतीश कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित कर मुख्यमंत्री पद से हटा देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Kaithal News: शहर में दीपावली-धनतेरस को लेकर सजने लगा दीयों का बाजार, मिल रही फैंसी मोमबत्तियां

महिला आयोग ने बयान को बताया शर्मनाक

नीतीश कुमार के बयान को विपक्षी दलों के नेताओं ने भी काफी शर्मनाक बताया, जबकि महिला आयोग ने नीतीश कुमार के खिलाफ कार्रवाई के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है।

टिप्पणी के बाद बिहार सीएम नीतीश ने मांगी माफी

महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी के बाद बिहार सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले में माफी मांग ली, उन्होंने कहा कि किसी को मेरी बातों से तकलीफ हुई है तो मै अपने शब्द वापस लेता हूं, साथ ही दुख प्रकट करता हूं और इसके लिए मै माफी मांगता हूं।

ये भी पढ़ें: Haryana News: पुलिस निरीक्षक से DSP पद पर पदोन्नति के लिए करना पड़ेगा इंतजार, हाई कोर्ट में मामला लंबित

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर