Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों के लिए BJP ने नियुक्त किए प्रभारी और संयोजक, मोहन लाल ने इन नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी

Haryana News कुछ महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह से जुट गई है। प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने की कोशिश शुरू हो गई है। इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए प्रभारी और संयोजक नियुक्त किए हैं। करनाल का प्रभारी रमेश कश्यप और संयोजक अशोक भंडारी को बनाया गया है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 08 Aug 2024 09:53 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: BJP ने सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों के लिए नियुक्त किए प्रभारी और संयोजक।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रभारी और संयोजक नियुक्त किए हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली ने वरिष्ठ नेताओं को हलकों की जिम्मेदारी सौंपी है।

दस साल से मुख्यमंत्री की सीट रहे करनाल विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी रमेश कश्यप और संयोजक अशोक भंडारी को बनाया गया है। पहले इस सीट से साढ़े नौ साल तक पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल विधायक रहे।

टिकट वितरण में प्रभारियों-संयोजकों की सिफारिश अहम

मनोहर लाल के विधानसभा से इस्तीफे के बाद हुए उपचुनाव में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी यहां से विधायक बने हैं। छह बार के विधायक और पूर्व मंत्री अनिल विज के हलके अंबाला कैंट में संजय शर्मा को प्रभारी तथा संजीव सोनी को संयोजक बनाया गया है। टिकट वितरण में हलका प्रभारियों और संयोजकों की सिफारिश अहम रहेगी।

यह भी पढ़ें- Haryana News: सीएम नायब सैनी ने मेडल जीतने पर हॉकी टीम को दी बधाई, बोले- सुनहरे इतिहास में जुड़ गया एक और पन्ना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर