Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: 'ये बातें हाईकमान से कहनी चाहिए...', सैलजा ने किरण व श्रुति चौधरी पर दिया बयान तो बोले भूपेंद्र हुड्डा

बीते दिन कुमारी सैलजा ने किरण और श्रुति चौधरी के कांग्रेस छोड़ने पर बयान देते हुए कहा था कि उनके साथ ज्यादती हुई है। इस बयान पर प्रेसकर्मियों ने जब भूपेंद्र हुड्डा से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ये बातें वहां कहनी चाहिए। कोई भी वरिष्ठ नेता हो जो भी फैसला हाईकमान करते हैं वो सभी के लिए मान्य होता है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 20 Jun 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
फैसला हाईकमान करता है वो सभी के लिए मान्य होता है: भूपेंद्र हुड्डा

डिजिल डेस्क, पंचकूला। बीते मंगलवार को विधायक किरण चौधरी ने बेटी श्रुति चौधरी के साथ कांग्रेस छोड़ दी। उन्होंने अपना त्यागपत्र मल्लिकार्जुन खरगे को सौंपा। इसके अगल दिन ही बुधवार को दोनों ने भाजपा ज्वाइन कर ली।

इसके बाद सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा का बयान आया। इसमें उन्होंने कहा कि किरण और श्रुति चौधरी के साथ ज्यादती हुई है। सैलजा ने कहा कि टिकट उनकी किरण की बेटी श्रुति चौधरी को देना चाहिए था। सैलजा के बयान पर अब कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान सामने आया है।

हाईकमान करता है फैसला: भूपेंद्र हुड्डा

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते समय कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि टिकटों का बंटवारा कांग्रेस हाईकमान करते हैं। ये बातें वहां कहनी चाहिए। कोई भी वरिष्ठ नेता हो, जो भी फैसला हाईकमान करता है वो सभी के लिए मान्य होता है।

बता दें कि सिरसा सांसद कुमारी सैलजा ने गए बुधवार कहा कि किरण चौधरी और उनकी बेटी के साथ इंसाफ नहीं हुआ। हम जानते हैं कि वह कांग्रेस में ही रहतीं, रहना चाहिए था। लेकिन उनके साथ बहुत ज्यादा ज्यादती हुई है।

उनके फैसले को लेकर हम क्या कहें। कांग्रेस में रहते साथ में काम करते तो अच्छा होता। सैलजा ने कहा कि मुझे मालूम है कि किरण जी की बेटी (श्रुति चौधरी) हमारी प्रत्याशी होनी चाहिए थीं। लेकिन जिस तरह से उनके साथ बर्ताव किया गया। वह उचित नहीं था।

यह भी पढ़ें- हरियाणा की दो लोकसभा सीटों की ईवीएम की होगी चेकिंग, कांग्रेस उम्मीदवारों की शिकायत के बाद चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें