Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ashok Tanwar: बीजेपी में शामिल हुए AAP के पूर्व नेता अशोक तंवर, सीएम खट्टर की मौजूदगी में ली पार्टी की सदस्यता

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के चुनाव कैंपेन कमेटी के चेयरमैन अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने दो दिन पहले पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। वहीं आज उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में बीजेपी को ज्वाइन किया है। इससे पहले अशोक तंवर कांग्रेस में थे फिर वह आप में शामिल हुए और अब वह आप से इस्तीफा देकर बीजेपी से जुड़ गए हैं।

By Agency Edited By: Preeti Gupta Updated: Sat, 20 Jan 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
बीजेपी में शामिल हुए AAP के पूर्व नेता अशोक तंवर

एजेसी, चंडीगढ़। Ashok Tanwar Joined BJP: हरियाणा में आम आदमी पार्टी के चुनाव कैंपेन कमेटी के चेयरमैन अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने दो दिन पहले पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।वहीं, आज उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

आप से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए अशोक तंवर

आप से इस्तीफा देने के बाद अशोक तंवर ने बीजेपी को ज्वाइन की है। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने अशोक तंवर का पार्टी में स्वागत किया। बता दें कि इससे पहले अशोक तंवर कांग्रेस में थे। बीच में, पूर्व लोकसभा सांसद ने अपनी पार्टी बनाई थी और कुछ समय के लिए तृणमूल कांग्रेस में भी शामिल हुए थे।

फिर वह आप में शामिल हुए और अब वह आप (Ashok Tanwar Resigned From BJP) से इस्तीफा देकर बीजेपी से जुड़ गए हैं। जानकारी के मुताबिक, अशोक तंवर ने आप की कांग्रेस से बढ़ती हुई नजदीकियों के कारण पार्टी से इस्तीफा दिया है।

— ANI_HindiNews (@AHindinews) January 20, 2024

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद क्या बोले अशोक तंवर

बीजेपी से जुड़ने के बाद अशोक तवंर ने बीजेपी और पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि PM मोदी जो भी गारंटी देते हैं उसे पूरा करते हैं चाहे वे किसी भी रूप में हो।

'2024 में धोखेबाजों को जनता सीखाएगी सबक'

हमने बहुत से लोगों को देखा है जो बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर की तस्वीर तो लगाते हैं लेकिन बाबा साहब के संविधान में उनका कोई विश्वास नहीं है। वे लोग केवल छल कपट के माध्यम से धोखा देने में लगे हुए हैं। ऐसे धोखेबाजों को 2024 में जनता सबक सिखाने का काम करेगी।

यह भी पढ़ें- Haryana Politics: चुनाव से पहले हरियाणा में AAP को बड़ा झटका, अशोक तंवर ने पार्टी से दिया इस्तीफा

जाट आबादी वाले क्षेत्रों में मजबूत होगी बीजेपी

अशोक तंवर ने 2019 में कांग्रेस छोड़ दी और 2022 में AAP में शामिल हुए थे। भाजपा को उम्मीद है कि तंवर के शामिल होने से हरियाणा में बीजेपी अपने वोट को और मजबूत कर लेगी। खासकर जहां जाट सबसे अधिक आबादी वाली जाति है। बता दें कि इस साल के अंत में हरियाणा में भी विधानसभा चुनाव होने हैं।

यह भी पढ़ें- सादगी से भरे CM मनोहर, सरकारी प्लेन या एयरलाइंस नहीं...शताब्दी एक्सप्रेस से सफर करना है पसंद; बताई ये वजह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर