Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bus Accident: पंचकूला में बड़ा हादसा, हरियाणा रोडवेज की बस पलटी; 40 से ज्यादा स्कूल के बच्चे घायल

Bus Accident in Haryana पंचकूला में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। पिंजौर के पास हरियाणा रोडवेज की बस पलट गई। हादसे में 40 से ज्‍यादा स्‍कूल के बच्‍चे घायल हो गए हैं। हादसे का कारण ओवर स्पीड बताया जा रहा है। वहीं बस में ज्‍यादा सवारी भरने से भी हादसा हो सकता है। स्‍पष्‍ट कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 08 Jul 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
Bus Accident in Haryana: हरियाणा के पंचकूला में पलटी बस (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पंचकूला। Bus Accident in Haryana: पंचकूला के पिंजौर के पास पहाड़ी क्षेत्र में हरियाणा रोडवेज की बस पलट गई। हादसे में 40 से ज्यादा स्कूल के बच्चे घायल हुए हैं। घायलों को पिंजौर के अस्पताल और पंचकूला के सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में लाया गया।

पिंजौर के गांव नौलटा में हुआ हादसा

गंभीर हालत को देखते हुए एक महिला को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। हादसे का कारण फिलहाल बस ड्राइवर द्वारा ओवर स्पीड बताया जा रहा है। बस में ज्यादा सवारियां होना यानी ओवरलोड और सड़क की खस्ता हालत भी हादसे का अतिरिक्त कारण बताया जा रहा है। यह हादसा पिंजौर के नौलटा गांव के पास हुआ है।

ड्राइवर और कंडक्टर पर हुई कार्रवाई

हादसे का कारण फिलहाल बस ड्राइवर द्वारा ओवर स्पीड बताया जा रहा है। बस में ज्यादा सवारियां होना यानी ओवरलोड और सड़क की खस्ता हालत भी हादसे का अतिरिक्त कारण बताया जा रहा है। यह हादसा पिंजौर के नौलटा गांव के पास हुआ है। हादसे के बाद बस के ड्राइवर और कंडक्टर को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: झज्जर के बाकरा हेड में मिला MBBS छात्र का शव, NDRF टीम ने चलाया सर्च ऑपरेशन; आज होगा पोस्टमार्टम

विधानसभा अध्यक्ष और विधायक पहुंचे अस्पताल

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और कालका के विधायक प्रदीप चौधरी घायलों का हाल-चाल पूछने नागरिक अस्पताल सेक्टर 6 पहुंचे। नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में जुटी हुई है। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें: Faridabad News: मां से हुआ झगड़ा तो घर से बाहर आया युवक, रेलवे लाइन पर मिला शव; जांच में जुटी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें